Doon Prime News
uttarpradesh

दो बच्चों की मां के साथ बरेली में हुआ रेप, वीडियो बनाकर किया वायरल ; पीड़िता ने लगाई SSP से मदद की गुहार।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक शर्मनाक घटना सामने आई है बता दें कि दो बच्चों की मां संग रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव निवासी एक युवक ने बच्चों के अपहरण की धमकी देकर रेप किया. साथ ही मोबाइल (Mobile)पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड(Video Record) कर लिया. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो(Video) गांव के कुछ लोगों के वाट्सएप नंबर (WhatsApp number)व ग्रुप(Group) पर भेज दिया. महिला का आरोप है कि इसकी शिकायत थाने में की तो आरोपी ने उस पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया. शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं, महिला ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई. जिसपर एसएसपी(SSP) ने मामले की जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

बता दें कि मामला थाना शेरगढ़ क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली महिला के साथ गांव के ही युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया. साथ हि बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे हैं और उसका पति पंजाब(Punjab) में रहकर मजदूरी करता है. पीड़िता ने बताया कि पति पंजाब(Punjab) में रहकर मजदूरी करता है. इसी का फायदा उठाकर गांव का ही एक व्यक्ति छोटे-मोटे काम करने के बहाने से घर पर आता-जाता था. छोटे-मोटे मेरे घर के काम भी कर देता था. इसी का फायदा उठाकर वो घर में घुसा और बच्चों के अपहरण की धमकी देकर रेप किया. साथ ही मोबाइल (Mobile)पर वीडियो (Video)भी रिकॉर्ड (record)कर लिया।

यह भी पढ़े – फिरोजाबाद(Firozabad) में दो सगे भाइयों कि हुई सड़क हादसे में मौत, पढ़िए पूरी खबर

वहीं, आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो गांव के कुछ लोगों के वाट्सएप नंबर (WhatsApp number)व ग्रुपGroup) पर भेज दिया. महिला का आरोप है कि इसकी शिकायत थाने में की तो आरोपी ने उस पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया. शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. शेरगढ़ पुलिस से मदद न मिलने पर महिला ने एसएसपी ऑफिस (SSP Office)में मदद की गुहार लगाई. महिला ने एसएसपी ऑफिस(SSP Office) पहुंचकर वाट्सएप ग्रुप (WhatsApp group) पर भेजे हुए फोटो (Photo)और स्क्रीनशॉट (screenshot) दिखाए. आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

आपको बता दें कि बरेली एसएसपी रोहित सिंह( SSP Rohit Singh) ने बताया कि मेरे ऑफिस (office)में एक महिला आई थी, उसने रेप और अश्लील वीडियो बनाने का एक युवक पर आरोप लगाया है. महिला ने वायरल फोटो(viral photo) के स्क्रीनशॉट( screenshot)भी दिखाएं. मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

कलयुग की बेटी ने अपनी ही मां पर तवे से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वजह जान चौक जायेंगे आप

doonprimenews

रुड़की में बाइक सवार बदमाश ने हिप्नोटाइज कर महिला से लूटी सोने की चेन

doonprimenews

बड़ी खबर : महिला सिपाही की हत्या से मचा कोहराम, तहसीलदार पर लगा आरोप, प्रेम संबंध बताया जा रहा है कारण

doonprimenews

Leave a Comment