Doon Prime News
nation

मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति ने कहा- जिंदगी बर्बाद हो गई


मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति ने कहा- जिंदगी बर्बाद हो गई

पटना: राजधानी पटना  के बिहटा  में प्रेम प्रसंग में विवाहिता के घर छोड़कर चले जाने का मामला सामने आया है. शादी के बाद लड़की पहली बार मायके आई थी. वह मां के साथ बिहटा बाजार गई थी. उसने मां को एक जगह बैठा दिया और कहा कि थोड़ी देर में आती हूं. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ चली गई.

स्थानीय लोगों के अनुसार लड़की की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी. शादी के बाद वह पहली बार मायके आई थी और अचानक गायब हो गई. बाद में पता चला कि वह अपने पुराने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के गोकुलपुर निवासी दामोदर शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ हुई थी.

यह भी पढ़े – BREAKING : केदारनाथ धाम पहुंचे मुख़्यमंत्री धामी,पुर्ननिर्माण कार्यो का किया निरक्षण

शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ बिहटा बाजार गई थी. इस बीच सीमा ने मां को एक जगह बैठा दिया और थोड़ी देर इंतजार करने की बात कहकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. काफी देर तक सीमा नहीं लौटी तो उसकी मां परेशान हो गई. वह घर आई और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. परिजन लड़की की तलाश में जुटे थे. वहीं, घटना से अनजान सीमा के पति ने ससुरालवालों को फोन कर कहा कि मेरी पत्नी की विदाई जल्द से जल्द कर दें. इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे और आनन-फानन में परिजनों ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई.

पुलिस को दिए आवेदन में परिजनों ने बताया है कि सीमा कुमारी को आरा के किशुनपुर का सिंटू कुमार बहला-फुसलाकर भगा ले गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच काफी वक्त से अफेयर चल रहा था. शादी के बाद भी सीमा प्रेमी से फोन पर बात करती थी. इसकी भनक उसके पति को नहीं लगी. नई नवेली दुल्हन के भाग जाने से पति को सदमा लगा है. उसने कहा कि अगर सीमा को शादी मंजूर नहीं थी तो बताना चाहिए था. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी.

“गोकुलपुर के दामोदर शर्मा ने अपनी बेटी सीमा कुमारी के गायब होने का मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. उनके बरामद होने पर ही सच्चाई सामने आएगी. प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- ससुर ने की शर्मनाक की सारी हदें पार, अपने ही बेटे की पत्नी संग की शर्मनाक हरकत

doonprimenews

Encounter in Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

doonprimenews

PM Kisan Yojna : जल्द आने वाली है किसान निधि की 11वीं किस्त, यहां जल्दी चेक करें अपना स्टेटस

doonprimenews

Leave a Comment