Doon Prime News
nation

Encounter in Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

Encounter in Jammu And Kashmir : जम्मू और कश्मीर से मुठभेड़ की खबर आ रही है। खुफिया सूचना के आधार पर इस समय सैन्य बलों ने रियासी के तुली इलाके में दो आतंकियों को घेर लिया है। इसमें से एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया है। इस कार्रवाई में जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है। जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और भारतीय सेना की संयुक्त कार्रवाई फिलहाल अभी जारी है।

भारतीय सेना से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि रियासी के तुली इलाके के एक घर में दो आतंकवादियों की मौजूदगी का पुलिस को इनपुट मिला। इसके आधार पर सुरक्षाबलों ने तुरंंत कार्रवाई करते हुए इलाके को घेर कर लिया। इसके साथ ही तीन घेरा बनाते हुए तलाशी शुरू कर दी गई।

आतंकियों ने जब अपने आप को घिरता देख तो तुरंत ही फायरिंग शुरू कर दी। इसके चलते आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। गौरतलब है कि रियासी कभी आतंक से प्रभावित इलाका रह चुका है। यह अभी भी आतंकियों के लिए लैंडिंग इलाका बना हुआ है।

Related posts

कमलेश्वर मंदिर में 147 नि:संतान दंपत्तियों ने किया खड़ा दीया पूजन, ये है मान्यता

doonprimenews

बॉयफ्रेंड ने की शर्मनाक हरकत, ब्रेकअप के बाद जासूसी करने के लिए किया ऐसा घिनौना काम

doonprimenews

Breaking News- जैन तीर्थ गिरनार के आंदोलन की लड़ाई लड़ रहे कवि सौरभ जैन सुमन (Poet Saurabh Jain Suman) को जान से मारने की मिली धमकी

doonprimenews

Leave a Comment