Doon Prime News
nation

सावधान : गाड़ी चलाने वाले सावधान,यहां पुलिस ने किया 5 करोड़ की कार का चालान


कार का चालान
कहते है कि कानून अंधा होता है और कानून की नजरों में सभी बराबर होते हैं और ऐसा ही कुछ हमें राजस्थान के जयपुर से भी देखने को मिला है, जहां सड़कों पर दौड़ रही 5 करोड़ की लेंबोर्गिनी कार का चालान कर दिया गया। चालान करने का कारण बिना नंबर प्लेट के गाड़ी चलाना तथा तेज रफ्तार से सड़कों पर गाड़ी को दौड़ाना बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि यह लग्जरी कार जयपुर की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ आई जा रही थी तथा इसमें नंबर प्लेट भी नहीं था। यह कार नेशनल शूटर विवान कपूर की बताई जा रही है। पुलिस के द्वारा जब युवक को रोककर पूछा गया कि इस पर नंबर प्लेट क्यों नहीं लगाई, तो युवक ने हैरान करने वाला जवाब देते हुए कहा कि यह विदेशी गाड़ी है, इसमें नंबर प्लेट की जरूरत नहीं होती।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : उत्तराखंड में यहां पुलिस ने बरामद की 500 पेटी बियर, चालक भी गिरफ्तार
वही जब युवक से पूछा गया कि इतनी तेज रफ्तार में कार क्यों चला रहे हो तो युवक ने जवाब में कहा कि जितने का चालान करना है कर लो, लेकिन जल्द से जल्द मुझे जाने दो। ताकि में शादी में तय समय पर पहुंच जाऊं। इसका अर्थ यह है कि यह गाड़ी तेज स्पीड से इसलिए चला रहा था क्योंकि उसे शादी में जाना था। पुलिस के द्वारा इस गाड़ी का ₹5000 का चालान किया गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अगर आपका खर्राटे से होता है नींद खराब तो ये ख़बर आपके लिए

doonprimenews

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की अचानक बिगड़ी तबियत, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Indian Army Recruitment : सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, निकली है बंपर भर्तियां

doonprimenews

Leave a Comment