Doon Prime News
nation

Cold wave : फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में आज रात से बर्फबारी और बारिश की चेतावनी जारी


Cold wave : फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड, इन राज्यों में आज रात से बर्फबारी और बारिश की चेतावनी जारी


Cold wave in Uttarakhand : uttrakhand समेत देश के अलग-अलग हिमालई राज्यों में पिछले कुछ दिनों में snowfall देखा गया।  इसके साथ ही मैदानी इलाकों में भी कड़ाके की ठंड पड़ी। हालांकि पिछले एक-दो दिनों से अच्छी धूप खिली हुई है और मौसम भी साफ है, जिससे ठंड में कमी देखने को मिली है। लेकिन फिर से मौसम ठंडा होने जा रहा है और इसको लेकर मौसम विभाग ने alert भी जारी कर दिया है।
बता दे कि मौसम विभाग द्वारा जारी alert के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ फिर से active होने लगा है, जिसकी वजह से 8 February की रात से इसका असर भी देखने को मिलेगा और यह असर पश्चिमी हिमालय क्षेत्रों में 8 से 10 February तक रहेगा, वही उत्तर पश्चिम के मैदानी इलाकों में भी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

यह भी पढ़े : Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र
मौसम विभाग द्वारा जारी alert के अनुसार अगले 24 घंटों में पीओके के मुजफ्फराबाद गिलगित बालटिस्तान तथा भारत के जम्मू कश्मीर तथा लद्दाख में snowfall हो सकता है। वहीं uttrakhand तथा हिमाचल के कई इलाकों में भी बर्फबारी तथा बारिश हो सकती है। इसके साथ ही पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश,हरियाणा, चंडीगढ़ तथा दिल्ली में बिजली गिरने तथा भारी बारिश की संभावना जताई गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Sugar price : तेल तो सस्ता हुआ अब चीनी भी हो जाएगी सस्ती, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

doonprimenews

बड़ी खबर: बंशीधर भगत बने प्रोटेम स्पीकर , पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Rajasthan: एक पुजारी ने खुद को जला कर की आत्महत्या, जानिए इसके पीछे का कारण

doonprimenews

Leave a Comment