Doon Prime News
entertainment

Akshara Singh की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान, 1 फिल्म का इतना पैसा लेती है भोजपुरी एक्ट्रेस

Akshara Singh

Akshara Singh भोजपुरी फिल्मों की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड हीरोइनों में से एक है। 28 साल की उम्र में Akshara Singh ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया था रोजाना Akshara Singh कि फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। Akshara Singh भोजपुरी फिल्मों के अलावा Bigg Bogg OTT मैं भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि Akshara Singh भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं। अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग के लिए उन्होंने दुगुने पैसे वसूले हैं।

वहीं, निर्माता द्वारा बताया गया है कि Akshara Singh के दुगने पैसे लेने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है उन्होंने बताया है कि फिल्म डार्लिंग में Akshara Singh को एक सिंगल का किरदार निभाना है जिसके लिए वह एकदम फिट बैठती हैं इसी वजह से उन्हें उनको फीस देने में कोई दिक्कत नहीं है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले Akshara Singh एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए चार्ज लेती थी। लेकिन अब उन्हें अपनी फिस डबल कर दी है।

यह भी पढ़े- WWE में भारत के वीर महान (Veer Mahaan) की होगी John Cena से फाइट, फैंस कर रहे ऐसे मैसेज

आपको बता दें कि काफी लोग Akshara Singh की खूबसूरती के दिवाने हैं बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां Akshara Singh अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है इसके अलावा Akshara Singh का फैशन सेंस भी फैंस को काफी पसंद आता है Akshara Singh एक बेहतर अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं।

Related posts

Sonam Kapoor की दिवाली पार्टी में काफी हॉट अवतार में पहुंची Bhumi Pednekar , लोगो ने Bhumi Pednekar को किया ट्रोल

doonprimenews

Porn Industry को छोड़ने के बाद Mia Khalifa आई बिना कपड़ों के सामने, Social media पर तस्वीरें हो रही हैं Viral

doonprimenews

Seema Haider:  सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर बनने जा रही फिल्म , फिल्म का नाम सुनकर पाकिस्तान तक मचेगा बवाल!

doonprimenews

Leave a Comment