Demo

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी आने वाली 12 जुलाई 2024 को होने वाली है और उससे पहले जामनगर में आयोजित तीन दिन प्री-वेडिंग इवेंट की देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मची है. हर ओर इस फंक्शन की चर्चा हो रही है. हो भी क्यों ना आखिर दुनिया भर से फिल्म, राजनीति, खेल और बिजनेस सभी क्षेत्र की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा जो इस समारोह में लगा है.

यह भी पढ़े – 97.30 लाख की लागत से बनेगा मोटर मार्ग, 06 माह के भीतर पूर्ण किया जाएगा निर्माण कार्य

रिहाना का परफॉर्मेंस हो या फिर कतर पीएम से लेकर फेबसुक के मार्क जुकरबर्ग से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स तक की एंट्री. इवेंट में अनंत अंबानी स्टेज पर स्पीच दी, जिसे सुनकर वहां मौजूद हर शख्स भावुक हो गया और पिता मुकेश अंबानी के आंसू तो थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

दुनिया भर में हो रही जामनगर की चर्चा

गुजरात के जामनगर में जश्न का माहौल बना हुआ है, मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग इवेंट फंक्शन का आज तीसरा दिन है. अनंत अंबानी ने अपनी स्पीच मे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे माता-पिता मेरे लिए सब कुछ हैं. उन्होंने ऐसे समय में जब में हेल्थ संबंधी दिक्कतों से जूझ रहा था, उस समय हमेशा मुझे हिम्मत दी और ये भरोसा दिलाया कि मैं बीमार नहीं हूं और अपनी लाइफ में जो चाहे, वो करूंगा. दरअसल, इस स्पीच के दौरान अनंत अंबानी ने अपने स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों का खुलकर जिक्र किया.

Share.
Leave A Reply