Doon Prime News
entertainment

यूटूबर मैक्ससटर्न ने एलवीश यादव पर की FIR दर्ज़ और कहां – अगर मुझे कुछ भी हुआ तो एलवीश यादव होंगे जिम्मेदार

मशहूर यूटूबेर और ott बिग बॉस सीजन 2 के विनर अलविश यादव एक बार फिरसे से विवादों में आगये है। हाल ही में एलवीश के एक वीडियो वायरल हुई हे जिसमे वो सागर ठाकुर(मैक्सटर्न) नाम के यूटूबेर को मरते हुए नज़र आ रहे थै, इस मामले को हरयाणा के पुलिस स्टेशन मैं दर्ज़ करा दिआ गया है।एल्विश यादव ने सागर ठाकुर को धमकी दे हे की जान से मरदूंगा, जिसे वजह से सागर चाहते हे की एलवीश को जल्द से जल्द पकड़ा जाये।हरियाणा गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 53 थाने में एलवीश यादव की खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़े:-हिमाचल के बागी विधायक पहुंचे उत्तराखंड, यहां डाला है डेरा*

सागर ठाकुर का कहना हे की एल्विश यादव की ओर से उनसे मिलने के लिए कहा गया था. इस बारे में उसने सोचा कि एल्विश उससे बात करेगा,  लेकिन-वो लोग 8 मार्च रात 12 बजे स्टोर मैं पहुंचा तो उसके साथ 8 से 10 गुंडे थे जो नशे में थे. सभी ने उसे पीटना शुरू कर दिया और गाली-गलौज भी की.. और उनको धमकी भी दी की जान से मरदेंगे।

सोशल मीडिया मैं सागर ठाकुर ने वीडियो शेयर करते हुए हरयाणा के cm मोहन लाल khatar से मदद की मांग की हे। लेकिन सागर ठाकुर का कहना ह की मुझे लगरा हे की इस केस को दबाया जा रहा हे  मेरे साथ नाएइंसाफी हो रही ह,इससे मैं samjh गया जिसके पास पैसा हे वो khuch भी कर सकता ह अंत मैं उन्होंने इतना ही बोला की mujay khuch भी हुआ तोह उसका जिम्मेदार एलवीश ही होंगा।

क्या हे मामला?

यह भी पढ़े:-http://लोकसभा चुनाव में महिला वोटर बनेंगी ‘गेम चेंजर’मातृशक्ति पर राजनीतिक दलों की नजर*

एल्विश यादव एक बार फिरसे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो राहे है। हाल ही में यूट्यूबर को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलते हुए देखा गया था। यहां मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. क्रिकेट मैच के दौरान एल्विश और मुनव्वर फारूकी की गले मिलने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एल्विश ट्रोलर्स होरे हे।

मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो उनके कुछ फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई। पीड़ित सागर ठाकुर ने मुमुनवर फारूकी के साथ एल्विश यादव की फोटो भी ट्वीट की थी. इसके बाद एल्विश यादव ने उनके पोस्ट का जवाब दिया, ‘भाई आप दिल्ली में रहते हैं, सोचा आपको याद दिला दूं।

इसके बाद सागर और एल्विश यादव के बीच सोशल मीडिया पर देखने-दिखाने की बातें शुरू हुईं. फिर व्हाट्सएप पर इन दोनों की बात हुई चैट्स पर दोनों गर्मा-गर्मी हुई और फिर दोनों की मीटिंग फिक्स हुई। गुरुग्राम के मॉल में दोनों की मुलाक़ात हुई हुई, जहां एल्विश यादव और उसके दोस्तों ने सागर के साथ मारपीट की.

Related posts

डायरेक्टर SS rajamouli ने खरीदी नई महंगी कार।

doonprimenews

मलाइका (MalaikaArora)की इन फोटोज को देख लग रहा की Urfi Javed को देना चाहती हैं टक्कर , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने .

doonprimenews

KGF का रॉकी भाई अभी भी है जिंदा, इस गोरे के द्वारा बचा ली गई थी जान

doonprimenews

Leave a Comment