Doon Prime News
entertainment

सबसे हॉट दिखने वाली और हमेशा चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट दिखती है करण कुंद्रा की यह एक्स गर्लफ्रेंड

yogita bihani

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के करण कुंद्रा बड़े ही मशहूर अभिनेता हैं, और अपने काम के अलावा एक लवर बॉय के रूप में भी काफी चर्चा में रह चूके हैं। फिलहाल तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे करण कई रिलेशनशिप में रह चूके हैं। हाल ही में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की लोगों ने उन्हें और उर्फी जावेद से कंपेयर करना शुरू कर दिया है। बदनपर सिर्फ झालर डालकर इस एक्ट्रेस ने कई कातिलाना पोज किए और बस फिर एक दो पोज फोटोज में झालर भी साइड कर दी। आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन है, किस तरह की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है।

Yogita Bihani

अगर आप सोच रहे हैं कि हम तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड कारण कुंद्रा की कौन सी एक्स गर्लफ्रेंड की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहाँ उनकी को एक्टर रह चुकीं एक्ट्रेस योगिता बिहानी की बात हो रही है योगिता और करण नेAltBalaji पर दिल ही तो है नाम का शो किया था जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। तब ये खबरें आ रही थी कि करन और योगिता रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों को नकारा भी नही और ना ही माना था.

Yogita Bihani

यह भी पढ़ें- *BCCI ने शिखर धवन को नहीं केएल राहुल को चुना जिंबाब्वे सीरीज के लिए कप्तान, फिट घोषित किया

योगिता बिहानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके कारण उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है। छह तस्वीरों के इस पोस्ट में योगिता ने बिकनी जैसा कुछ पहना हुआ है जिसपर लंबी लंबी झालर लटक रही है, योगिता के बाल बंधे हुए हैं और बढ़ती तस्वीरों के साथ झालर उनके शरीर से ये हटता दूर होता नजर आ रहा है इन तस्वीरों को देखकर सभी को ऐसा लग रहा है कि जैसे इंडस्ट्री में उर्फी जावेद की पार्ट टू आ गई हो।

Related posts

Dipika Kakar: ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ स्कैम, ऑनलाइन डिलीवरी में सामने आई धोखाधड़ी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

लाइव मैच के दौरान ईशान किशन और तबरेज़ शम्सी के बीच हो गई भिड़ंत, देखिए वीडियो

doonprimenews

युवराज सिंह ने बेटे का किया नामकरण, ये रखा छोटे युवराज का नाम

doonprimenews

Leave a Comment