Doon Prime News
entertainment

Mirzapur season 3 की कहानी गलती से हुई लीक, कालीन भैय्या ने बता दिया क्या होने वाला है

Mirzapur वेब सीरीज के First और Second Part काफी पसंद किया गया था और दर्शकों को तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों गुड्डू भैया ने Mirzapur 3 को लेकर अपनी लुक शेयर किया था लेकिन अब खबर है कि कालीन भैया यानी Pankaj Tripathi और उनकी पत्नी बनी रसिया दुग्गल भी जल्द Shooting शुरू करने वाले हैं। वहीं, दर्शक इस web series में आगे जानना चाहते हैं कि आखिर गोली लगने के बाद कालीन भैया और मुन्ना भैया का क्या हुआ? दरअसल शूटिंग शुरू होने से पहले कालीन भैया यानी Pankaj Tripathi ने खुद ही Mirzapur 3 की कहानी लीक कर दी है। अब इसकी लीक कहानी को जानने के बाद दर्शक भी खुश हो रहे हैं।

बताया गया है कि Pankaj Tripathi जल्द ही ‘Mirzapur 3’ की Shooting शुरू करने वाले हैं। News Agency के साथ एक Interview में Pankaj Tripathi ने बताया कि जल्द ही वो costume का Trial करने वाले है जिसके बाद एक हफ्ते के अंदर ही Shooting भी शुरू होगी। वहीं, Pankaj Tripathi ने बताया कि मैं अब पूरी script भी सुनूंगा, मैं फिर से कालीन भैया बनने के लिए सच में काफी Exited हूं।

वहीं,यह जानकारी सामने आने के बाद उनके Fans काफी खुश हैं। दरअसल ‘Mirzapur’ के दूसरे Season के आखिर में ‘माफिया अखंडानंद’ कालीन भैया को गोली लग जाती है, वहीं,जिसे देख Fans उदास हो गए कि अब वो तीसरे सीजन में Pankaj Tripathi को देख पाएंगे या नहीं? लेकिन अब खुद Pankaj Tripathi ने खुलासा कर दिया है कि मिर्जापुर-3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – KGF का रॉकी भाई अभी भी है जिंदा, इस गोरे के द्वारा बचा ली गई थी जान।*

आपको बता दें कि Interview में Pankaj Tripathi ने बताया कि ‘कालीन भैया की भूमिका को करने में बहुत मजा आता है। मैं असल जिंदगी में एक शक्तिहीन आदमी हूं, इसलिए मैं केवल कालीन भैया के माध्यम से शक्ति का अनुभव करता हूं। वहीं, Pankaj Tripathi ने कहा कि सत्ता की भूख, जो हर किसी में होती है, ‘Mirzapur’ के माध्यम से मेरी ये भूख तृप्त हो रही है। आपको बता दें कि रसिका दुग्गल ने भी अपने Social media account पर एक video share किया था, जिसमें सारे किरदारों के Costume बक्सों में रखे हुए हैं। उन्होंने भी बताया है कि जल्द ही वे भी Shooting शुरू करने वाली है।

Related posts

रेलवे को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान,लोगों ने जमकर किया एक्ट्रेस को ट्रोल

doonprimenews

‘Gehraiyaan’ को softporn बताकर फंसी Kangana Ranaut , लोगों ने याद दिलाई ये तस्वीरें

doonprimenews

किसी खूबसूरत परी से कम नहीं है शुभमान गिल को बहन, फोटोज देखकर हो जाओगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment