Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moosewala net worth : अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए है सिद्धू मूसेवाला, करते थे इतनी कमाई

Sidhu Moose Wala

Punjabi Singer और रैपर Sidhu Moosewala अब इस दुनिया में नहीं हैं। बता दे की हाल ही में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। खबर के अनुसार बताया जा रहा है की वो अपने 2 दोस्तों के साथ अपने गांव मनसा जा रहे थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उन पर गोली चला दी गई जिसमें उनकी मौत हो गई। लेकिन उन्होंने अपने जीते जी इतनी ख्याति पाई जितनी शायद किसी भी इंसान को पाने में जमाना गुजर जाता। जिसके पीछे उनकी मेहनत और लगन ही है जिसने उन्हें सबका चहेता बना दिया और Punjabi Industry में उनका सिक्का चलने लगा। छोटे से करियर में उन्होंने सफलता का वो स्वाद चखा और इसके साथ ही उन्होंने शोहरत और पैसे भी इतने कमाए जिससे वो एक Royal Life जी रहे थे। आज हम आपको बताएँगे उनकी Lifestyle से जुड़ी कई जानकारियां।

आपको बता दे की Sidhu Moosewala Punjabi Music Industry के वो सितारे थे। जिन्होंने हिंदी फिल्मों के लिए भी गाने गाए थे। जिनमें से बहुत से गाने हिट हुए जिसके बाद उन्हें इसके लिए बहुत ख्याति मिली। साथ ही Moosewala की भारत के अलावा विदेशों में भी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी और वही उनकी Instagram I’d पर 7.2 Million Followers थे। इसके अलावा Sidhu Moosewala का एक Youtube Channel भी था। जिसे उन्होंने 30 October 2017 को Create किया था और अब साल 2022 में उनके 10 Million से ज्यादा सब्सक्राइबर्स थे। तो चलिए Sidhu Moosewala की नेट वर्थ, उनके कमाई का जरिया, बहुत सारे ब्रांड एंडोर्समेंट्स, संपत्ति, वेतन, बेहतरीन कार कलेक्शन्स, करियर, लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बात करेंगे।

बता दे की कुछ Sites के Records के अनुसार, Sidhu Moosewala की नेट वर्थ 2022 में 4 Million US Dollars यानी की भारतीय रुपयों में लगभग 29 करोड़ रुपये। वो Music Industry के सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले Punjabi Singers में से एक थे। Sidhu Moosewala की एक महीने की रकम तकरीबन 35 lakh रुपये थी। उनके मुख्य Income का जरिया Films, TV Shows और लाइव कॉन्सर्ट्स थे।

Sidhu Moosewala Film Production से एक गाने के लिए 6-8 lakh रुपये चार्ज करते थे और Live Concerts के लिए वो 20 lakh रुपये लेते थे। उनकी कमाई का जरिया ब्रांड प्रमोशन्स पर भी निर्भर था और Youtube Channel जहां से उन्हें काफी पैसे आते थे। बीते कुछ वर्षों से Sidhu Moosewala की नेट वर्थ में हर साल इजाफा हो रहा था।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : Sidhu Moosewala पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, साफ सुनी जा रही गोलियों की आवाज, देखिए वीडियो

बता दे की Moosewala एक लग्जरी लाइफस्टाइल के मालिक थे। वो एक महंगे घर के मालिक थे। जो कि कनाडा के ब्रम्पटन में स्थित है। इस घर में 5 Bedroom, एक Swimming Pool और एक Zym भी है। यहां Sidhu अपने परिवार के साथ रहते थे। इसके अलावा उनका एक बंगला Punjab के अपने गांव मूसा, मनसा में भी था। जिसे उन्होंने हाल ही में बनवाया था।

Related posts

21 साल की उम्र में इस Superstar ने साइन कर ली थी 75 फिल्में, जानिए कौन है यह Superstar।

doonprimenews

Breaking : विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने की सगाई? सभी हुए शॉक्ड ,जानिए क्या है पूरी खबर|

doonprimenews

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्या था उनकी मां का हाल, सिस्टर शिबानी ने वीडियो में बताया,देखिए वीडीओ

doonprimenews

Leave a Comment