Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moosewala पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, साफ सुनी जा रही गोलियों की आवाज, देखिए वीडियो

Sidhu Moosewala murder video

Sidhu Moosewala murder video : रविवार 29 मई को पंजाब से एक ऐसी स्कूल खबर आई, जिसमें पूरे देश को हिला कर रख दिया। कल शाम के वक्त जब Punjabi singing industry का एक बड़ा नाम Sidhu Moosewala अपने गांव की ओर जा रहे थे, तो उस वक्त उन्हें बदमाशों के द्वारा घेर लिया गया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग।

Sidhu Moosewala murder का एक वीडियो भी सामने आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरीके से 2 गाड़ियां सिद्धू की थार का पीछा करती हुई जाती हैं और मोड़ पर उन्हें घेर लेती है। इसके बाद CCTV में फायरिंग होते हुए तो नहीं दिखाई देती, लेकिन गोलियों की आवाज जरूर रिकॉर्ड हुई है, देखिए वीडियो।

आपको बता दें कि Sidhu Moosewala murder की जिम्मेदारी canada में रह रहे gangster Goldy Barar और Laurance Bishnoi Gang के द्वारा ली गई है। आपको बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त तिहार जेल में बंद है और अब पंजाब पुलिस भी उसे रिमांड पर ले सकती है।

ये भी पढ़ें : Sidhu Moosewala के कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए गोल्डी बरार ने बताया क्यों किया सिद्धू का कत्ल,बताई ये वजह

Goldy Barar कनाडा में रहता है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है। दोनों ने ही सिद्धू पर आरोप लगाया कि उनके साथी विकी मिठुखेरा की हत्या में Sidhu Moosewala का हाथ था और इस वजह से ही हमने बदले की भावना के साथ ही कत्ल किया है

Related posts

Ankita Lokhande ने अपने Fans को दि Good news,Instagram पर रोमांटिक तस्वीरें कि Share

doonprimenews

7 सालों से क्यों फिल्मों से दूर थी बिपाशा बसु किया खुलासा , साथ ही कही कमबैक कीबात

doonprimenews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Leave a Comment