Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moosewala murder में उत्तराखंड से ताबड़तोड़ गिरफ्तारी, यहां से 6 संदिग्ध हुए गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala

Punjab के Singer और CONGRESS नेता Sidhu Moosewala की हत्‍या के मामले में आज Uttarakhand और Punjab STF द्वारा हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्धों को सुबह चेकिंग के समय पकड़ा गया था।

बता दे की ये सभी Punjab Number की सफेद एर्टिगा गाड़ी में वापस लौट रहे थे, तभी Punjab Police भी नया गांव पेलियन Police चौकी के पास पहुंची थी। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है कि इन 6 लोगों से कई घंटे तक पूछताछ हुई है। इन सभी में शामिल एक सिख युवक पर इस Murder Mistry की साजिश का शक है, क्योंकि उसके द्वारा कुछ दिन पहले उस गाड़ी का इस्तेमाल किया गया था। जिसमें बैठकर हमलावरों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया था।

तो वही Police को शक है कि इसने आरोपियों को लॉजिस्टिक सपोर्ट किया है और उसके बाद ये अपने साथियों के साथ हेमकुंड आ गया। हिरासत में लिए गए इस शख्स की Criminal History रही है जो की बहुत शातिर बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि Uttarakhand और Punjab STF Moosewala हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए Joint Operation चला रहा है।

गौरतलब है कि रविवार को Singer Sidhu Moosewala की गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसके बाद उनके पिता Balkour Singh द्वारा बताया गया था कि उनका बेटा रविवार को अपने 2 दोस्तों के साथ जीप में निकला था और इस समय वो अपने गनमैन व बुलेटप्रूफ गाड़ी को घर ही छोड़ गया था। इसके चलते मैं उसके पीछे गया तो दो गाड़ियां उसकी जीप का पीछा कर रही थी। अचानक दोनों गाड़ियों द्वारा जीप को घेर लिया गया और अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। जिसके बाद तुरंत आरोपी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद मैंने Sidhu और उसके दोस्तों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़े- Sidhu Moosewala net worth : अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए है सिद्धू मूसेवाला, करते थे इतनी कमाई।

बता दे की हत्याकांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। इस गैंग द्वारा खुद Sidhu Moosewala की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ द्वारा Facebook पर एक पोस्ट कर हत्या की बात कबूली गई है। बराड़ इस समय कनाडा में मौजूद है। हत्या के बाद Punjab के DGP VK Bhavra द्वारा बताया गया कि Sidhu Moosewala की हत्या के लिए गोल्डी बराड़ और तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई जिम्मेदार है।

Related posts

‘Gehraiyaan’ को softporn बताकर फंसी Kangana Ranaut , लोगों ने याद दिलाई ये तस्वीरें

doonprimenews

Amazonऑनलाइन दे रहा है बच्चों को पीटने की छड़ी वायरल हुआ यह स्क्रीनशॉट

doonprimenews

शाहीर शेख की पत्नी रुचिका ने दिया बेटी को जन्म शाहीर शेख के घर में आई खुशिया।

doonprimenews

Leave a Comment