Demo

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा महाकाल के दरबार पहुंचे जहा उन्होंने नंदी हॉल में पूजा –अर्चना की ।

परिणीति और राघव एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे । कई बार मीडिया ने दोनो को एक साथ देखा । लेकिन दोनो में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी । हाल ही में हुई परी और राघव की सगाई से पहले दोनो अपने रिलेशन को लेकर मीडिया के सामने ओपन अप हो गए थे । इस बाट की पुष्टि होने से पहले या मीडिया में रयूमर होने से पहले ही दोनो ने सगाई कर ली थी ।

सगाई के बाद आए दिन दोनो एक साथ सोशल मीडिया से लेकर रियल वर्ल्ड में काफी दिखाती डेट है । इसी के साथ अब जब दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई है तो दोनो जा पहुंचे महाकाल का आशीर्वाद लेने । उन्होंने श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के नियमों का पालन करते हुए नंदी हॉल से भगवान का पूजन-अर्चन कर चांदी द्वार पर माथा टेक कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित यश गुरु ने बताया कि परिणीति चोपड़ा बाबा महाकाल की अनन्य भक्त हैं। 26 दिसंबर 2022 को भी वे बाबा महाकाल की भस्म आरती मे शामिल हुई थीं। इस के साथ आज फिर परी उज्जैन पहुंच गई बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने ।

बता दे की 25 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध जाएंगे । अब बस फैंस को इंतजार है तो उनकी शादी की फोटोज का ।

Share.
Leave A Reply