Doon Prime News
entertainment

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

Salman Khan

आपको तो पता ही है की Bollywood Actor Salman Khan अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, Actress Pooja Hegde के जन्मदिन का मौका था और महफिल Salman Khan ने लूट ली। बता दे की Pooja Hegde द्वारा 13 October यानी Thursday को अपना 30वां जन्मदिन मनाया गया और इस खास मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के Co-Stars के साथ बर्थडे केक काटा। जिसका Video Social Media पर खूब वायरल हो रहा है।

इंस्टा पर शेयर किया गया वीडियो

बता दे की Bollywood Actor Salman Khan के Production House Salman Khan Films के Instagram Account से एक Video Share किया गया है। जिस Video में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि Actress Pooja Hegde अपने Birthday के मौके पर केक काटते हुए नजर आ रही और उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के Stars Salman Khan, Venkatesh और Jassie Gill उन्हें Birthday Wish कर रहे हैं। Birthday भले ही Pooja Hegde का था लेकिन सबकी निगाहें Salman Khan पर जाकर टिक गईं। दरअसल, फैंस को Salman Khan का लुक काफी ज्यादा पसंद आया।

मिले ऐसे रिएक्शंस

वही, Salman Khan के लुक पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा की, ‘Salman Khan काफी यंग दिख रहे हैं.’ एक फैन ने लिखा, ‘Salman Khan काफी सिंपल रहने वाले इंसान हैं.’ एक फैन ने लिखा, ‘भाई क्या लग रहो हो आप.’ एक फैन ने लिखा, ‘हैंडसम हंक.’ इस तरह से तमाम फैंस ने Salman Khan के लुक की तारीफ की है।

जानिए किस तारीख को रिलीज हो रही है फिल्म

बता दे की Salman Khan की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 30 december को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस फिल्म में Salman Khan के साथ Pooja Hegde, Jagapathi Babu, Jassie Gill, Venkatesh, Shahnaz Gill, Palak Tiwari, Siddharth Nigam और Raghav Juyal भी नजर आएंगे। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का डायरेक्शन Farhad Samji द्वारा किया गया है।

Related posts

Kantara 2 Update: ‘कांतारा 2’ पर आया बड़ा अपडेट, इस महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ऋषभ शेट्टी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Aashram 3 की बबिता यानी Tridha Choudhary ने पानी में लगाई आग, ऐसे कपड़े पहनकर पूल में उतरी, वीडियो देख फैन हुए बावले

doonprimenews

बर्थडे पर देओल ब्रदर्स ने शेयर की खास पोस्ट, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment