Doon Prime News
entertainment

कंगना रनौत का हुआ था बलात्कार, अब किया खुलासा, बोल डाली ये बात

कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों एकता कपूर के रियेलिटी शो Lock Upp में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। बता दे की यह Show लगातार किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता हैं। वही, Show में कंटेस्टेंट अक्सर खुद से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे करते नजर आते हैं। लेकिन, इस बार Show की Host कंगना रनौत द्वारा अपने बारे में एक बेहद दुखद खुलासा किया गया है, जिसके बारे में बताते हुए वह काफी इमोशनल हो गईं। कंगना रनौत द्वारा Show में हाल ही में जो खुलासा किया गया, बताया जा रहा है की वह उनके बचपन से जुड़ा था।

बता दे की कंगना रनौत द्वारा बताया गया कि वह बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, Show के Latest Episode में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी द्वारा अपने बचपन के ट्रॉमा के बारे में बात की गई। जहां उन्होंने अपने सीक्रेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब तक ये सीक्रेट उन्होंने किसी से शेयर नहीं किया था। कहा की जब वह सिर्फ 6 साल के थे, उनके साथ कुछ गलत चीजें हुईं। उन्हें 4-5 साल तक कुछ समझ नहीं आता था। लेकिन, एक समय ऐसा आया जब चीजें बहुत ज्यादा बढ़ गईं।

वही, ये कहते ही मुनव्वर के आँखों से आंसू निकलने लगे। साथ ही अन्य कंटेस्टेंट के साथ साथ, कंगना रनौत भी ये सुनकर Emotional हो गईं। हालाँकि जिसके बाद उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात की और बताते हुए कहा कि कैसे वह भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। कंगना द्वारा कहा गया कि हर साल कई बच्चों को इससे गुजरना पड़ता है। लेकिन, लोग सार्वजनिक मंच पर इस पर बात करने से कतराते हैं। छोटी उम्र में कई बच्चों को अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़े- High Blood Sugar आपके दांतों को करता है सीधा अफेक्ट, होती है ये बीमारियां।

साथ ही वही कंगना रनौत भी घटना का जिक्र करते हुए बताती हैं कि बचपन में वह भी यौन शोषण का शिकार हुई थीं। जब वह छोटी थीं, उम्र में उनसे बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था। लेकिन, उम्र छोटी होने के चलते उन्हें तब ये बात समझ नहीं आती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है। क्योंकि, कम उम्र के बच्चों को ये नहीं बताया जाता कि क्या गलत है और क्या सही है। वहीं, कुछ बच्चों को ये बात समझ भी नहीं आती। ये कहते हुए कंगना काफी इमोशनल हो गईं।

Related posts

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

doonprimenews

फिर से मां बनने वाली है Anushka Sharma? Virat को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Nargis fakri ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया बॉलीवुड के बारे में बताई चौंकाने वाली बात

doonprimenews

Leave a Comment