Doon Prime News
entertainment

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ऑनलाइन लीक होने के कारण हो सकता है, भारी नुकसान।

lal singh chaddha and rakshabandhan

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को मात दे दी। हालांकि दोनों ही फिल्मों ने उम्मीद के मुताबिक कम कलेक्शन किया है। वैसे तो उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में दोनों फिल्मों के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो जाएगी, लेकिन इस बीच मेकर्स के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन ऑनलाइन पर लीक हो गई है, जिससे फ़िल्म के कलेक्शन पर नेगेटिव असर पड़ सकता है।

ऑनलाइन लीक हुई लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन।
आमिर खान, करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार, भूमि पांडेकर की फ़िल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फ़िल्म ने पहले ही दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया, लेकिन इस बीच खबर सामने आई कि फ़िल्म ऑनलाइन लीक हो गई है जिससे फ़िल्म के कलेक्शन पर काफी बुरा असर पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म कई पायरेटेड साइट्स से तेजी से डाउनलोड की जा रही है और ऐसे में ना आने वाले दिनों में फ़िल्म के मेकर्स को नुकसान हो सकता है।

कितनी रही पहले दिन, लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की कमाई।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन ₹10.75करोड़ और रक्षा बंधन के ₹7.5, करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। आपको बता दें कि इन दोनों ही फिल्मों से अच्छी खासी उम्मीद थी, और वही ये क्लैश भी साल 2022 का अबतक का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश है। 2022 वैसे ही बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन से ट्रेड एनालिस्ट को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये दोनों फ़िल्में उस पर खरी नहीं उतर पाई।

यह भी पढ़ें- अगर आप भी पाना चाहते है, अपने belly fat से छुटकारा तो रोज सुबह खाली पेट करे ये काम

बॉयकॉट हुई लाल सिंह चड्ढा?
आपको याद दिला दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट किया जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं। अब भी ट्विटर पर #Boycott bollywood completely ट्रेंड हो रहा है, आमिर खान और करीना कपूर खान के पुराने वीडियो को शेयर करते हुए खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन का भी थोड़ा बहुत बायकॉट देखने को मिला है। ध्यान देने वाली बात तो यह है कि लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अव्दैत चंदन ने किया है जबकि रक्षा बंधन का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है।

Related posts

Kiara advani के साथ Photoshoot के दौरान Varun Dhawan गलत जगह छूते आए नज़र ,सोशल मीडिया पर Photo जमकर हो रहा है Virul।

doonprimenews

Sidhu Moose Wala murder में बड़ा अपडेट, Punjab Police ने कही ये बात

doonprimenews

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने ‘ओम शांती ओम’ गाने पर की कैटवॉक, वीडियो हुआ वायरल।

doonprimenews

Leave a Comment