Doon Prime News
crime

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा में 26 साल की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

दुष्कर्म

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा में 26 साल की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के 8-10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। यह घटना गुरुवार को हुई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता एक नामचीन आईटी कंपनी में काम करती है।

पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ़ इस मामले में केस दर्ज किया है जांच के लिए एसआईटी गठित की गयी है। चाईबासा पुलिस के अनुसार आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

पीड़िता ने बताई अपनी आपबीती
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वे 20 अक्टूबर की शाम अपने दोस्त के साथ स्कूटी से टेकरा हातू हाईवे पट्टी गयी थी। वे सड़क किनारे बात ही कर रहे थे कि इसे बीच 8-10 लोग आए और पहले उनके साथ जमकर मारपीट की और फिर युवकों ने उसके दोस्त को डरा धमकाकर वहाँ से भगा दिया और युवती को दूर सुनसान झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

लड़के बोले दोनो को पकड़ लो जाने मत देना
पीड़िता ने शिकायत में कहा कि जब हम एयरस्ट्रिप पर खड़े होकर बात कर रहे थे ठीक उसी दौरान युवकों का झुंड वहां पहुंच गया वे हमसे पूछने लगे कि यहाँ क्या कर रहे हो? जब हमने कहा कि यहाँ बातें करने आये हैं तो उनमें से एक लड़का बोला जाने मत देना, दोनों को पकड़ लो।

बयान के मुताबिक अचानक ही 8-10 लड़कों ने दोनों पर हमला कर दिया जिन्होंने साथी को बुरी तरह पीटा और वहाँ से भगा दिया इसके बाद मुझे सुनसान जगह पर ले गए। मेरे साथ एक एक करके रेप करते रहे। मैं चिल्लाते रही, छोड़ने के लिए कहती रही, मैं रो रही थी, लेकिन वो मुझे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।

यह भी पढ़े – Android Phone चलाने वाले हो जाये सावधान और जल्द ही फोन से कर ले ये 16 Apps डिलीट, होते है बेहद खतरनाक

गैंगरेप के बाद खुद स्कूटी उठाकर निकली युवती
पीड़िता ने बताया कि गैंगरेप के बाद मुझे धमाका कर सभी लड़के वहाँ से भाग गए। इसके बाद उसने हिम्मत जुटाई और स्कूटी चलाकर एयरस्ट्रिप के पास से ही एक किराने की दुकान के पास आई रात के करीब 8:45 बजे हुए थे। पीड़िता का दोस्त पुलिस को लेकर घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने ही युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता का कहना है कि वह सभी युवकों को पहचान सकती है।

वर्क फ्रॉम होम कर रही है पीड़ित युवती
पीड़िता ने बताया कि वह वर्क फ्रॉम होम कर रही है। वह अपने मित्र के साथ दोपहिया वाहन से गुरुवार शाम चाईबासा के पुराने एरोड्रम इलाके में गई थी। पश्चिम सिंहभूम जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि मामले में मुफस्सिल थाने मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता का पर्स व मोबाइल ले उड़े
घटना में लिप्त लोगों की पहचान के लिए जांच की जा रही है। दुष्कर्म के बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर वहाँ से फरार हो गए। उन्होंने उसका पर्स और मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार को घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। चाईबासा के सदर अस्पताल में उसका मेडिकल चेकअप भी किया गया।

Related posts

Crime News- सीबीआई (CBI) ने रेल भूमि विकास प्राधिकरण के 31.50 Crore रुपये की कथित हेराफेरी के मामले में किया गिरफ्तार, सीबीआई ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Elvish Yadav News: नोएडा जेल में एल्विश यादव की पहली रात, बैरक में बेचैन, खाया हल्का खाना, अब यहां होगा शिफ्ट

doonprimenews

शख्स का नाबालिग लड़की को आइटम बोलना पड़ा भारी कोर्ट ने यौन शोषण का मामला दर्ज कर सुनाई 1.5 साल की सजा .

doonprimenews

Leave a Comment