Doon Prime News
entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

पिछले 14 साल से दर्शकों को Entertain कर रहे Show ‘Taarak Mehta ka ooltah chashmah’ का हर किरदार घर-घर Popular है। लेकिन ‘Daya Ben’ शो को लोग काफी मिस करते हैं। अपने अनोखे संवाद अदायगी से दर्शकों के दिलों में घर बना चुकी दया बेन की वापसी की मांग show makers से लंबे समय से हो रही थी। ‘टप्पू के पापा’, ‘हे माताजी’ जैसे Dialogue जैसे ही दिशा अपनी खास आवाज में बोलती थी वैसे ही दर्शकों की हंसी छूट जाती थी। दर्शकों की बेहद मांग पर Show के producer असित कुमार मोदी ने दया बेन के लिए एक Actress को Shortlist भी कर लिया है।

दरअसल, असित मोदी ने कहा था, ‘दयाबेन का किरदार Show में लौटने वाला है लेकिन, दिशा वकानी इसे नहीं निभाएगी। दिशा के replacement के लिए audition चल रहे हैं और जल्द ही नई Actress का चुनाव जल्द ही कर लिया जाएगा।’

प्राप्त हुई सूचना के मुताबिक दयाबेन का roll final कर दिया गया है। 90 के दशक के सिटकॉम ‘हम पांच’ में अपने प्रतिष्ठित किरदार sweety Mathur के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री राखी विजन को दयाबेन की भूमिका के लिए चुना गया है। राखी एक शानदार Actress हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त है। ‘राखी देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’ जैसे शो के अलावा टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘Bigg Boss’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं Bollywood Film ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें – *इन अफ्रीकी खिलाड़ियों को बीवियां है बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड, देखिए फोटोज*

आपको बता दें कि कि Show के दर्शक लंबे समय से अपनी Favourite दया भाभी यानी दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। दिशा वकानी ने लंबे समय तक इस किरदार को निभाया। दिशा वकानी ने सितंबर 2017 में maternity brake लिया और फिर कभी वापस नहीं आईं। तब से मेकर्स और Fans उनका इंतजार कर रहे थे। कई बार खबर आई कि दिशा वापसी कर रही हैं लेकिन अब उनकी वापसी की सभी संभावनाएं खत्म हो गई हैं।

Related posts

Health Tip : Gym में ज्यादा कसरत करना हो सकता है खतरनाक, जो Dharmendra के साथ हुआ वो आपको जानना चाहिए

doonprimenews

Daler Mehndi : पंजाबी गायक दलेर मेंहदी को हुई दो साल को जेल, ये है मामला

doonprimenews

Bigg Boss OTT update: बिग बॉस में आया बड़ा मोड़,इन जोड़ी के बीच आई दरार

doonprimenews

Leave a Comment