Doon Prime News
sports

इन अफ्रीकी खिलाड़ियों को बीवियां है बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड, देखिए फोटोज

जैसे कि आप सभी जानते हैं कि आजकल South Africa और भारत के (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की T-20 Series खेली जा रही है. दोनों टीमों के खिलाड़ियों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. इस Series में मेहमान Team ने 2-1 से बढ़त बना रखी है. वहीं Fans खिलाड़ियों के बारे में जानने के लिए हमेशा ही काफी उत्सुक रहते हैं. चलिए आपको South Africa के इन खिलाड़ियों की बीवियों के बारे में बताते हैं, जो खूबसूरती के मामले में Heroine को टक्कर देती हैं.

दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज spinner keshav Maharaj की love story बेहद रोचक है. इस प्रेमी जोड़े ने अपने relationship को लेकर Social media में काफी सुर्खियां बटोरी हैं. Larisa munusamy खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. Larisa social media पर काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों एक-दूसरे को काफी प्यार करते हैं. वहीं Larisa munusamy अपने पति को मैदान में Support करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उन्हें कई बार स्टैंड्स में South Africa team को चीयर करते हुए देखा गया है.

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी ल lara ven dussen बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने IPL के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें कि, दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसेन की पत्नी lara ने मजाक में कहा कि उन्होंने जोस बटलर को अपने दूसरे पति के रूप में ‘अपनाया’ है. lara राजस्थान रॉयल्स के मैच में धनश्री के साथ चीयर करती दिखाई दी थीं. वैसे इन दिनों रासी वान डर डुसेन IND vs SA सीरीज में जमकर रन बना रहे हैं.

Aiden Markram wife
Aiden Markram और Nicole Daniel की जोड़ी बेहद खूबसूरत है. ये दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से Date कर रहे हैं, फिलहाल दोनों ने शादी नहीं की है. इस लिहाज से आप इन्हें इनकी Girlfriend कह सकते हैं. Nicole Danie खूबसूरती के मामले में किसी कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती के सामने हिरोइनों की चमक भी फीकी पड़ सकती है.

Anrich Nortje
Anrich Nortje भले ही Indian premier लीग के 15वें सीजन (IPL-2022) में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हों. लेकिन, वह अपनी Personal life को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज Anrich Nortje और उनकी पत्नी मिचेला क्लेउ की जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है. मिचेला क्लेउ काफी खूबसूरत हैं. नार्खिया की पत्नी मिचेला पेशे से एक टीचर हैं.

Related posts

41 साल में IPL में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी पर बनी फिल्म, खुद की कहानी देखकर नहीं रुके आंसू, देखिए वीडियो

doonprimenews

गांगुली ने की किंग कोहली की जमकर तारीफ, बताया खुद से ज्यादा बेहतर

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप 2022:पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से हराया, बाबर और रिजवान ने की तीसरी शतकीय साझेदारी

doonprimenews

Leave a Comment