Doon Prime News
entertainment

इस बड़ी फिल्म में काम करेंगे ऋतिक रोशन , जानिए क्या हैं डिटेल्स।

बॉलीवुड(Bollywood) से एक बड़ी खबर सामने आई है अभिनेता ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा(upcoming film Vikram vedha) की शूटिंग(Shooting) में व्यस्त हैं। इस फिल्म(Film) में वह सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के साथ नजर आएंगे। हालांकि ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan)ने भी जल्द ही कृष-4 पर काम शुरू कर दिया है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स (media reports)के अनुसार राकेश रोशन(Rakesh Roshan) ने फिल्म की कास्टिंग (Casting)से लेकर हर चीज पर काम करने की रफ्तार बढ़ा दी है. यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग(Shooting) जून में शुरू होगी। भारतीय सुपरहीरो कृष कितने लोकप्रिय हैं ये तो सभी जानते हैं.अब तक फिल्म के तीन पार्ट रिलीज (part release) हो चुके हैं.

यह भी पढ़े –रूस-यूक्रेन ‘वॉर’ के कारण 30 फीसदी महंगा हुआ बिल्डिंग मटेरियल

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष-4 और फिल्म की कास्टिंग(casting) की तैयारी इसी साल जून(June) में शुरू हो जाएगी। हालांकि राकेश रोशन(Rakesh Roshan) ने अभी यह तय नहीं किया है कि फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस(actress) मुख्य भूमिका निभाएंगी। पहले ऋतिक रोशन विक्रम वेदा की शूटिंग खत्म करेंगे और फिर अगस्त में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ एक फाइटर (fighter)की शूटिंग करेंगे। फाइटर को शूट करने में ऋतिक रोशन को करीब 100 दिन लगेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म(Film) की शूटिंग(Shooting) 2022 के अंत तक पूरी करने की योजना है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेकर्स उनकी फिल्म फाइटर को 28 सितंबर, 2023 को रिलीज करना चाहते हैं। साथ ही पूरे कैलकुलेशन (calculation)पर नजर डालें तो कृष-4 की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। क्योंकि इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी के लिए विशाल वीएफएक्स (VFX)और सीजीआई (CG I)का इस्तेमाल किया जाएगा।

Related posts

Health Tip : Gym में ज्यादा कसरत करना हो सकता है खतरनाक, जो Dharmendra के साथ हुआ वो आपको जानना चाहिए

doonprimenews

व्हाइट टॉप और पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर जिम से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस भी खुद को तारीफ करने से रोक ना पाए

doonprimenews

Suhana Khan Birthday : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है बेहद हॉट, ये तस्वीरें दे रही है गवाही

doonprimenews

Leave a Comment