Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss 17 Grand Premiere: ऑनलाइन कहां देख सकते हैं बिग बॉस 17, जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक सब कुछ। जानिए पूरी खबर।

Bigg Boss 17 Grand Premiere फेमस शो बिग बॉस 17वां सीजन लेकर हाजिर होने के लिए तैयार है। इस शो के लिए फैंस खासे उत्साहित हैं। कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। बिग बॉस 17 का आगाज रविवार से हो रहा है। इस शो को टेलीविजन के अलावा ऑनलाइन कहां देखा जा सकता है। इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स कौन होंगे। यह सब आपको इस पोस्ट में बताएंगे।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। इस रियलिटी शो के ऑनएयर होने का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है, जो कि कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है।शो रविवार 15 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इस शो को आप कब और कहां देख सकते हैं? ऑनलाइन इसे कहां देखा जा सकता है? इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स कौन से होंगे? इस बार के शो में क्या-क्या बदलाव हुए हैं? यह सब हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे।

शो के प्रोमो में कई कंटेस्टेंट्स के वीडियो दिखाए जा चुके हैं। सलमान खान ने पहले ही ये बता दिया है कि इस बार का गेम दिल,दोस्ती और दिमाग वाला होगा। शो की लॉन्चिंग डिटेल्स से पहले ये बात सामने आ चुकी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स दिल, दोस्ती और दिमाग का गेम खेलेंगे।कुछ कंटेस्टेंट्स के वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनका नाम गेस किया है। वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि इस बार के शो में काफी कुछ अलग होने वाला है। थीम से लेकर गेम प्लानिंग तक, इस बार सब कुछ अलग होगा।

बिग बॉस 17′ का आगाज 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से हो रहा है। सोमवार से शुक्रवार तक शो रात 10 बजे ऑनएयर होगा, जबकि शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा। लेकिन अगर आपने टीवी पर शो देखना मिस कर दिया हो, तो भी चिंता की बात नहीं है। ‘बिग बॉस 17’ को जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है। इस प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे में कभी भी शो देखा जा सकता है।

बिग बॉस 17′ कंटेस्टेंट्स का नाम

इस बार के शो में ये कंटेस्टेंट्स अपना दमखम दिखाते नजर आएंगे।ऐश्वर्या

शर्मानील भट्ट

अंकिता लोखंडे

विक्की जैन

ईशा मालवीय

मुनव्वर फारुकी

मनारा चोपड़ा

अभिषेक कुमार

सना रईस

सनी आर्य

अनुराग डोभाल

रिंकु धवन

जिगना वोरा

सोनिया बंसल

बिग बॉस 17′ के घर में पहली बार एक अनोखा एरिया देखने को मिलेगा, जिसे ‘आर्काइव रूम’ के नाम से जाना जाएगा। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स के लिए दो अलग तरह की थीम के बेड बनाए जाएंगे। किचन एरिया को यूरोपियन थीम पर बनाया गया है। बाथरूम एरिया में भी बदलाव किया गया है। ऐसी जानकारी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए डाइनिंग एरिया नहीं बनाई जाएगी

Related posts

हाल ही में,क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिया कप्तान छोड़ने का फैसला जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

एक बार फिर Urfi Javed हुई यूजर्स के कमेंटओं का शिकार, बोले देश में फैला रही है अश्लीलता।

doonprimenews

Mukesh Ambnai Emotional: अनंत की एक-एक बातें निकल रही थी दिल से… सुनकर भावुक हुए मुकेश अंबानी, फिर भी बजाते रहे खुशी से ताली

doonprimenews

Leave a Comment