Doon Prime News
nation

LPG gas cylender price cut : गैस सिलेंडर हो गया है सस्ता, ये सिलेंडर हुआ 135 रुपए सस्ता

LPG gas cylender

LPG gas cylender price cut : देश भर में पिछले कुछ समय से LPG gas cylinder के दाम लगातार आसमान छू रहे थे। लगातार commercial और domestic gas cylinder के दामों में तेल कंपनियों के द्वारा बढ़ोतरी की जा रही थी, लेकिन अब ग्राहकों के लिए तेल कंपनियों की ओर से थोड़ी राहत की खबर सामने आई है।

दरअसल तेल कंपनियों के द्वारा 1 जून 2022 से commercial LPG gas cylinder के नए दाम जारी कर दिए गए है। इस rate list के अनुसार Indian Oil Corporation के द्वारा commercial LPG gas cylinder price में करीब ₹135 की कटौती की गई है। अब इंडेन का कमर्शियल गैस सिलेंडर आपको ₹135 सस्ता मिलेगा।

जहां एक ओर तेल कंपनियों के द्वारा कमर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में कटौती की गई है, तो वही दूसरी ओर domestic LPG gas cylinder price नहीं घटाए गए है। इस महीने 14.2 किलो वाले घरेलू गैस सिलेंडर के दाम न तो बड़ा ही गए हैं और नहीं घटाए गए, जबकि 7 मई को ही घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में ₹50 की बढ़ोतरी की गई थी। उसके बाद 19 मई को भी इसके दामों में बढ़ोतरी हुई थी।

ये भी पढ़ें : Sidhu Moosewala की हत्या में आया इस फेमस पंजाबी सिंगर के मैनेजर का नाम, गांव की गई थी रेकी

Indian Oil द्वारा जारी की गई new rate list के अनुसार 19 किलो वाले commercial gas cylinder का price दिल्ली में 2354 की जगह 2219 रुपए, कोलकाता में 2454 की जगह 2322 रुपए का मिलेगा।

Related posts

यहां पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

राजस्थान के Khatushyam जी के मंदिर मे घटित हुआ बड़ा हादसा, 3 लोग गंभीर रुप से घायल और 3 की मौके पर ही मौत

doonprimenews

यहां ट्रक चालक कि गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा मिला शव।

doonprimenews

Leave a Comment