Doon Prime News
entertainment

Bhool Bhulaiya 2 को इन 5 एक्ट्रेसेज ने कर दिया था रिजेक्ट, अब कमाई देखकर पकड़ रही है सिर

Bhool Bhulaiya 2

Bhool Bhulaiya 2 फिल्म को लेकर क्रिटिक्स के द्वारा कई भविष्यवाणियां की गई थी कई लोगों का कहना था कि यह फिल्म कुछ भी कमाई नहीं कर पाएगी। लेकिन जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई तो Kartik Aryan के फैंस ने उन्हें एहसास कूट दिया कि सारा Bollywood हिल गया और फिल्म ने छप्पर फाड़ कमाई की।

Bhool Bhulaiya 2 मूवी ने कमाई के मामले में Akshya Kumar की फिल्म Bhool Bhulaiya को भी पीछे छोड़ दिया और उससे दोगुना कमाई की। जहां भूल भुलैया फिल्म 82 करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं भूल भुलैया 2 ने 178 कमाई की। इसके बाद से इस फिल्म को लेकर और भी चर्चाएं होने लगी। इसके बाद पता चला की इस फिल्म में काम करने के लिए पहले कई बड़ी अभिनेत्रियों को अप्रोच किया गया था, लेकिन उनके द्वारा इसे रिजेक्ट कर दिया गया था। चलिए जानते हैं कौन कौन थी ये अभिनेत्रीयां।

Aishwarya Rai


रिपोर्ट के मुताबिक Bhool Bhulaiya सबसे पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर की गई थी। लेकिन ऐश्वर्या राय के द्वारा इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया गया था और कहा गया था कि वह घोस्ट की भूमिका निभा पाने में असमर्थ और उनके लिए मुश्किल है।

Rani Mukherjee


ऐश्वर्या राय के बाद भूल भुलैया के डायरेक्टर्स के द्वारा रानी मुखर्जी को अप्रोच किया गया, लेकिन रानी मुखर्जी भी इस फिल्म का पार्ट नहीं बनी और उन्होंने भी इस ऑफर को नामंजूर कर दिया।

Read This : Bhojpuri hot actress : ये है भोजपुरी की 3 सबसे हॉट एक्ट्रेस, देखकर फैंस हो जाते है पागल

Katrina Kaif


हाल ही में विकी कौशल की दुल्हनियां बनी कैटरीना कैफ को भी भूल भुलैया में राधा का किरदार ऑफर किया गया था। लेकिन कैटरीना के द्वारा भी सफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई गई, जिसके बाद अमीषा पटेल ने इस रोल को एक्सेप्ट कर लिया।

Shradha Kapoor

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी Shradha Kapoor कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है। उनकी रिजेक्ट की हुई फिल्मों की लिस्ट में Bhool Bhulaiya 2 फिल्म मूवी शामिल है। Kartik Aryan की इस फिल्म को श्रद्धा कपूर के द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया था।

Sara Ali Khan


Kartik Aryan और Sara Ali Khan की जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। सारा अली खान भी कार्तिक के साथ खूब इंजॉय करती नजर आती है। लेकिन जब फिल्म की बात आई तो सारा अली खान के द्वारा भी Bhool Bhulaiya 2 को रिजेक्ट कर दिया गया, क्योंकि वह कुली नंबर वन की शूटिंग में बिजी थी और जब बाद में सारा अली खान दोनों फिल्मों को मिले रिस्पांस को देखती होंगी तो जरूर पछताती होंगी।

Related posts

दिलीप कुमार की मौत के बाद अब सायरा बानो की भी तबीयत बिगड़ी, ICU में कराना पड़ा भर्ती

doonprimenews

Rashmirekha Ojha Death : फंदे से लटकी मिली टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की लाश, पिता ने इस पर लगाए गंभीर आरोप

doonprimenews

Bachchan Pandey trailer: लंबे वक्त से फैंस कर रहे थे अक्षय कुमार की इस मूवी का इंतज़ार ,आज हुआ ट्रेलर रिलीज।

doonprimenews

Leave a Comment