Doon Prime News
entertainment

Bhojpuri hot actress : ये है भोजपुरी की 3 सबसे हॉट एक्ट्रेस, देखकर फैंस हो जाते है पागल

Bhojpuri hot actress

Bollywood की तरह हि Bhojpuri cinema का अपना एक अलग ही क्रेज है। बता दें कि Bhojpuri फिल्मों में जहां हीरो का Action अंदाज दर्शकों को पसंद आता है, तो वहीं हीरोइनें भी अपनी Bold अदाओं से लोगों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहती हैं। Bhojpuri फिल्मों की कई हीरोइनों की Fans following एक दूसरे को हमेशा जबरदस्त टक्कर देती है। आज हम आपको Bhojpuri film industry की 5 मशहूर हीरोइनों के लुक के बारे में बताएंगे। इन हीरोइनों की सुंदरता देख आप भी इनके फैन हो जाएंगे।

Amrapali Dube
यह तो सभी जानते हैं कि Amrapali Dube भोजपुरी सिनेमा की एक पहचान हैं। वह 4 साल पहले भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाली Amrapali Dube के आज करोड़ो फैंस हैं। Amrapali Dube को भोजपुरी सिनेमा में नंबर 1 हीरोइन माना जाता है। वहीं, Amrapali Dube ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले इन्होनें कई हिंदी धारवाहिक में अभिनय किया। सुंदरता के मामले में Amrapali Dube का कोई तोड़ नहीं है

Kajal raghavani
भोजपुरी सिनेमा का एक और प्रसिद्ध नाम है Kajal raghavan बता दें कि इनकी सुंदरता देख हर कोई तारीफ करता है। मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली काजल ने 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। Kajal raghavan ने गुजराती में 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिसके बाद साल 2013 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यु किया।

Akshara Singh
वहीं,भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा Akshara Singh एक चर्चित चेहरा हैं। बता दें कि ऐसा कोई नहीं होगा जो इनकी सुंदरता और अद्भुत आवाज को सुनकर कायल न हो जाए। वहीं,अक्षरा मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली हैं। उन्होंने कुछ टीवी शो में काम किया लेकिन ज्यादा प्रसिद्धि न मिलने के कारण साल 2011 में भोजपुरी सिनेमा में चली आईं।

Rani Chatterjee
यह तो सभी जानते हैं कि Rani Chatterjee मिस कोलकाता रह चुकी Rani Chatterjee भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा हैं। रानी ने साल 2003 में मनोज तिवारी की सुपरहिट फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से डेब्यू किया था।

Monalisa
आपको बता दें कि Monalisa को लोग reality show Bigg Boss से जानते हैं। उनके जलवे बॉलीवुड में चारों ओर मशहूर हैं। साथ ही Monalisa भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही जाना माना नाम है। भोजपुरी फिल्मों में इनकी सुंदरता हमेशा चर्चा की विषय रहती है।

Related posts

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने किया फैंस के दिलो में राज इन दोनों की डांस वीडियो हुई वायरल।

doonprimenews

जानिए क्यों शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने धक्के दे कर निकाला घर से बाहर

doonprimenews

‘Jhalak dikhla ja season 10’ – ‘लाइगर ‘ के ‘आफत ‘ पर दादी ने दिखाया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट

doonprimenews

Leave a Comment