Doon Prime News
entertainment

भाईजान ने की दुबई से घर वापसी, मुंबई एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के बीच नजर आए, जाने क्या है कारण

salman khan

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और भाईजान सलमान खान दुबई में छुट्टियां मना कर घर वापस आ गए हैं। शनिवार की सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। बता दें कि अभिनेता के साथ उनके भरोसेमंद अंगरक्षक शेरा और कुछ पुलिस अधिकारी भी मौजूद दिखे। जबसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है तब से उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट पर सलमान खान डैशिंग लुक में नजर आए हैं। सलमान खान ने ग्रे शर्ट और काले रंग की डेनिम पहनी थी जिसके चलते वे अपने फैंस का ध्यान खींच रहे थे।

बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान खान को बंदूक के लिए लाइसेंस भी दे दिया है। इस पर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि, ” अभिनेता सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी जिसके बाद उन्होंने आत्मरक्षा के लिए हथियार के लाइसेंस का आवेदन किया था। उन्हें गन लाइसेंस जारी कर दिया गया है। ” सलमान खान की सुरक्षा इन दिनों काफी चाक चौबंद हो गई है । इतना ही नहीं सुरक्षा के लिए सलमान की गाड़ी को भी अपग्रेड किया गया है। अब सलमान बुलेट प्रूफ सफेद रंग की कार में चलते हैं।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे नई दिल्ली, निर्माणाधीन भवन’ उत्तराखंड निवास ‘का किया निरीक्षण

आपको बता दें कि 1 दिन पहले सलमान खान का वीडियो भी नजर आया था जिसमें वे दुबई के एक मॉल में घूमते हुए दिखे थे। सलमान को देखकर कहीं से ऐसा नहीं लगा कि उन्हें जान का खतरा है लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर वह पूरी सुरक्षा घेरे में नजर आए हैं। यदि वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘टाइगर 3 ‘और’ भाई जान’ की शूटिंग करते हुए नजर आए थे।’ टाइगर 3 ‘में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ ही नजर आयेंगी। वही तेलुगू फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक्टर का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान ‘में भी सलमान मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं ‘भाईजान’ फिल्म में सलमान खान ना सिर्फ अभिनय करेंगे बल्कि बतौर प्रड्यूसर भी वह इस फिल्म की कमान संभालेंगे।

Related posts

Cavities और दांतों में लगने वाले काले कीड़ों से हैं परेशान तो, अपनाएं घर पर बना यह Herbal Powder।

doonprimenews

जानिए कैसे की थी Amrita Rao ने अपने करियर की शुरुआत , इस फिल्म के लिए नवाजा गया था स्टारडस्ट अवॉर्ड।

doonprimenews

21 nora fatehi hot images: देखिए नोरा फ़तेहि की हॉट फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment