Doon Prime News
entertainment

अनन्या पांडे के बहन Alanna Panday ने पहनी ऐसी ड्रेस की होना पड़ा शर्मशार, अब फैंस कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट।

Alanna

Bollywood के जाने माने कलाकार Chanki Panday की भतीजी और Ananya Panday की चचेरी बहन Alanna Panday इस समय खूब सुर्खियां में हैं। आपको बता दें कि Alanna Social Media पर बेहद सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने फैन्स के साथ कोई न कोई बेहतरीन Post Share करती रहती हैं। फैंस को भी उनके Post बहुत पसंद आते हैं। Alana के Post पर फैंस प्यार की बारिश कर देते हैं। Alanna अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने एक Video के कारण से सुर्खियों में हैं। उनके इस Video में Alanna ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ जाती हैं।

आपको बता दें कि Alanna बेहद Bold हैं। वह Instagram पर जबरदस्त Bold तस्वीरें Upload करती हैं। Media Reports के अनुसार Alanna ऐसा इसलिए करती हैं ताकि Boldness के मामले में Bollywood के तमाम Star Kids को मात दे सकें और एक अलग पहचान बना सकें। Alanna अपनी सभी तस्वीरों में Boldness की सीमाएं तोड़ती दिखती हैं। इसके साथ ही वह अपने Boyfriend के साथ कई तस्वीरें भी साझा करती हैं। फैंस को भी दोनों की तस्वीरें बेहद ही पसंद आती हैं। आपको बता दें कि हाल ही का Alana का एक Video काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जब वो अपनी मां के Birthday पर ऐसी Dress पहनती हैं, जिसकी वजह से वह एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

दरअसल, Alanna ने अपनी मां के Birthday के वक्त Purple Colour की Short Strip Top और White Skirt पहनी थी। Actress की Skirt एक तरफ से पूरी तरह से खुली हुई थी। जिससे वो सब कैमरे में कैद हो गया, जो नहीं होना चाहिए था। जिससे Alanna ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। Bold दिखने के लिए Alanna अक्सर कोई न कोई Short Dress पहनती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने Bold दिखने के लिए अंडरगारमेंट्स नहीं पहने थे। जिसके चलते फैंस उन पर बुरा कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- Aashram की बबिता ने शेयर की पानी वाली फोटो, फैंस देखकर हुए पागल

वही, अगर Comments की बात की जाए तो फैंस उन पर Comment कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें ठीक से कपड़े पहनने चाहिए। वहीं कुछ Users Alanna का मजाक उड़ाते नजर आ रहे है। वह लिख रहा है कि वह इतनी बड़ी हो गई है, लेकिन कपड़े पहनने नहीं आए है। इसके साथ ही कुछ Users द्वारा उन्हें इस तरह के कपड़े सार्वजनिक रूप से पहनने से मना किया गया और लिखा गया कि कम से कम ऐसे कपड़े सार्वजनिक रूप से न पहनें। अपने इस Video के चलते Alanna Users से ट्रोल हो रही हैं।

Related posts

डायरेक्टर SS rajamouli ने खरीदी नई महंगी कार।

doonprimenews

Tiger 3 Trailer Timing: इतने बजे ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर होगा रिलीज, जल्दी से नोट कर लें टाइम, कहीं हो न जाए मिस। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

व्हाइट टॉप और पर्पल लेगिंग पर खुले बालों को लहराकर जिम से बाहर निकली जाह्नवी कपूर, देखकर फैंस भी खुद को तारीफ करने से रोक ना पाए

doonprimenews

Leave a Comment