Doon Prime News
entertainment

Aashram की बबिता ने शेयर की पानी वाली फोटो, फैंस देखकर हुए पागल

Aashram

Prakash Jha द्वारा निर्देशित विवादित लेकिन हिट Series ‘Aashram’ का हर सीजन काफी चर्चा में रहा है। बता दे की वहीं ‘Aashram’ का तीसरा सीजन भी हाल ही में रिलीज हुआ है। वही, इस Series में ‘बाबा निराला’ से लेकर हर किरदार द्वारा दर्शकों के दिल पर अपनी गहरी छाप छोड़ी गई है। ‘बाबा निराला’ का किरादार निभाकर बॉबी देओल द्वारा एक बार फिर से खुद को सा​बित किया गया। वहीं पिछले सीजन में ‘Babita’ के किरदार में नजर आई Actress Tridha Choudhary द्वारा अपने बोल्ड सीन से खूब सुर्खियां बटोरी गई। बता दे की Tridha सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि Real Life में भी काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर ही अपनी Hot एंड Bold तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती हैं। इसी बीच Tridha द्वारा अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की गई है जिसे देखकर ‘बाबा निराला’ के होश उड़ जाएंगे। यहां देखें तस्वीर…

बता दे की ‘Babita’ यानी की Tridha Choudhary द्वारा अपने Instagram Account पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की गई है। जिस तस्वीर में वह साफ अपनी Boldness का तड़का लगाती दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं Tridha द्वारा Yellow Colour की बिकिनी पहनी है। वहीं बिकिनी पहनकर Swimming Pool में Bold पोज देती दिख रही हैं। ​इस समय भीगे बालों में Tridha बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वही Social Media पर Tridha की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। इन तस्वीरों को हमेशा की तरह ही Tridha के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इन पर कमेंट कर काफी Users Hot, Bold, Glamours, Beautiful और Fire, Killer जैसे कमेंट और इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े- यहां CM Dhami के औचक निरीक्षण के दौरान नदारद मिले लापरवाह ,अफसरों के विरुद्ध Notice हुए जारी।

आपको बता दें, ‘Aashram’ की Actress Tridha Choudhary की Instagram पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। Instagram पर Tridha को 2.3 Million लोग फॉलो करते हैं। वहीं, खुद Tridha Social Insta पर 327 लोगों को फॉलो करती हैं। ‘Aashram’ से पहले Tridha Choudhary कई Bangali और Telugu फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार Pavan Singh के साथ एक Music Video में भी काम किया है, जो की काफी चर्चा में रहा।

Related posts

Ranbir Kapoor की पहली बीवी का हुआ खुलासा, तो क्या Aliya Bhatt है उनकी दूसरी बीवी, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

लगातार तीन फिल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने कहा-” मैं बदलाव करना चाहता हूं मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा……..”

doonprimenews

जानिए कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म के बारे में किया कहा

doonprimenews

Leave a Comment