Doon Prime News
entertainment

Aishwarya Rai की नई हमशक्ल। को मिला ‘देश का मिली प्लस साइज मॉडल’ का खिताब।


Aishwarya Rai की नई हमशक्ल। को मिला 'देश का  मिली प्लस साइज मॉडल' का  खिताब।

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की  इस खूबसूरती के बहुत से लोग घायल हैं. उनके हुस्न के चर्चे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते हैं. आपको ये तो पता ही होगा  की  दुनिया में कहते हैं ना कि एक ही शक्ल के दुनिया में सात इंसान होते हैं तो कुछ ऐसा ही ऐश्वर्या के साथ भी है. उनकी हमशक्लों की तस्वीर आए दिन सामने आती ही रहती है, एक बार फिर एक मॉडल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो हू-ब-हू ऐश्वर्या की तरह लगती हैं. 

ऐश्वर्या की हमशक्ल

सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से धूम मचाने वाली प्लस साइज मॉडल फिजा खान (Fiza Khan) को ऐश्वर्या की हमशक्ल  बताया जा  रहा है. फिजा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. और फिजा एक डिजिटल मीडिया कंटेंट क्रिएटर भी  हैं और साथ ही  वो फनी वीडियोज बनाती हैं, उनके कंटेंट को  लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में उन्हें ‘एंपावरिंग प्लस’ मैगजीन के कवर पेज पर  भी जगह मिली, जिसके बाद उनकी ख्याति और बढ़ गई. 

यह भी पढ़े -हरिद्वार में जंगल से सटे गांवों में हाथी का आतंक, धान की फसल रौंदी

मैगजीन के कवर पर मिली जगह

 ऊपर दी गई इस मैगजीन के कवर  पर फिजा (Fiza Khan) के बारे में लिखा है कि वो पहली  प्लस साइज भारतीय मॉडल हैं और  यह भी  लिखा है कि प्लस साइज होने के साथ आप खूबसूरत भी दिख सकते हैं. फिजा इस मैगजीन कवर में काफी हद तक ऐश्वर्या की हूबहू लग रही हैं. लोग भी उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से कर रहे हैं. वजन आपके टैलेंट को रोक नहीं सकता यह बात फिजा बखूबी बताती हैं.

ऐश्वर्या की हमशक्ल ईरानी मॉडल

आपको बता दें इससे पहले भी ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी को भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल  बताया गया था. ऐश की हमशक्ल ईरानी मॉडल हैं और उनका नाम है महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi). ईरानी मॉडल महलाघा जबेरी चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उनकी नई तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रही हैं. जितनी खूबसूरत एक्ट्रेस की तस्वीरें उससे ज्यादा खास उनका फैशन सेंस है. इंस्टाग्राम पर होती है  एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब  वायरल. इतना ही नहीं लोग उनके फैशन सेंस की भी खूब तारीफ करते हैं.

इस स्टाइल के होते हैं चर्चे

 जैसे की  इंस्टाग्राम पर महलाघा बोल्डनेस का खूब तड़का लगाती रहती हैं, और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती हैं. महलाघा की शक्ल ऐश से इतनी मिलती जुलती है कि ऐश्वर्या की कई तस्वीरों को देख कर लोग महलाघा जबेरी को पोस्ट में टैग भी करते हैं. महलाघा सिर्फ ऐश की हमशक्ल होने के कारण ही चर्चा में नहीं रहती हैं, बल्कि वे अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें  ही इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं और साथ ही  इन्हें सोशल मीडिया पर  भी खूब लाइक्स और शेयर किया जाता है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Malaika Arora Gym Look- मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखिए तस्वीरें

doonprimenews

एक्ट्रेस Avneet Kaur पर चढ़ा boldness का रंग, Social media पर तस्वीरें हुई जमकर viral

doonprimenews

Disha Patani ने बाथरूम में शीशे के आगे सेल्फी लेते हुए दिखाया अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक

doonprimenews

Leave a Comment