Doon Prime News
entertainment

Malaika Arora Gym Look- मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देख आप भी हो जाएंगे घायल, देखिए तस्वीरें

Malaika Arora के फैंस अक्सर उनके जिम लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं. Malaika भी अपने चाहने वालों को ज्यादा इंतजार नहीं कराती हैं. एक्ट्रेस के इस नए जिम लुक को देखने के बाद उनके फैंस को उनसे एक बार फिर से प्यार हो सकता है. वैसे भी एक्ट्रेस हर लुक में गजब ही ढाती हैं.

इस तस्वीर में Malaika काफी कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. Malaika हमेशा अपनी बात को बेबाकी से कह देने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने Arbaaz Khan के साथ अपने तलाक और Arjun Kapoor के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

Malaika ने फिटिंग के टॉप के साथ शॉर्ट्स पहनी हुई है. पैरों में स्लिपर्स और धूप से बचने के लिए सिर पर कूल कैप में Malaika काफी खूबसूरत लग रही हैं. कई लोग उनके नो मेकअप लुक से काफी इम्प्रेस हो गए और कहते नजर आए कि एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी कितनी क्यूट लगती हैं.

हाथ में Water bottle और Phone लिए एक्ट्रेस जिम जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में Malaika ने अपने नए शो मूविंग इन विद Malaika की शुरुआत की है. Malaika के इस शो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वैसे भी हसीना अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं.

एक्ट्रेस के इस टाइट फिटिंग टॉप में पीछे से एक कट भी लगा हुआ है जो Malaika के लुक को हॉट बना रहा है. Malaika Arora अपने हर लुक को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं. यही वजह है कि लोगों को उनका फैशन सेंस काफी ज्यादा पसंद है

Related posts

Kangana Ranaut ने तोड़ी boldness की हदें , शेयर किया बेहद ही हॉट वीडियो

doonprimenews

The Kashmir Files देख इंडस्ट्री पर फिर गरजी कंगना रनौत कहा-अपने बिलों से बाहर निकल कर आए

doonprimenews

Raju Punjab : सिंगर राजू पंजाबी का 33 साल की उम्र में निधन, पीलिया की वजह से गई जान

doonprimenews

Leave a Comment