Doon Prime News
crime

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म , दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी

दुष्कर्म

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने किया बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार अपनी ही नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म वहीं रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता को घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। किसी तरह पीड़िता ने अपनी माँ को पिता की हैवानियत के बारे में बताया जिसके बाद उसकी माँ ने उसके पिता के खिलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला ग्वालियर के कूप थाना इलाके की मरघट पहाड़िया का बताया जा रहा है। घटना 4 अक्टूबर मंगलवार को हुई। नाबालिग की माँ किसी काम से घर से बाहर गई थी, इसी दौरान उसके सौतेले पिता ने उसे अकेला देखकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। बेटी ने रोकने की कोशिश की तो उसने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुराचार के बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी और घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की भी बात कही।

शाम को जब पीड़िता की माँ घर पहुंची तो नाबालिग बच्ची रोने लगी। उसके बाद माँ ने पीड़िता से रोने का कारण पूछा तो बताने में पीड़िता हिजक रही थी, लेकिन उसके बाद उसने पूरी घटना के बारे में अपनी माँ को बता दिया। सुनकर माँ दंग रह गई और उसके बाद पीड़िता को लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हैवान पिता के खिलाफ़ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े – तारीखों का किया गया ऐलान,यहाँ देखें कब होंगे उत्तराखंड के चारों धामों के कपाट बंद

5 साल पहले हुई थी पिता की मौत
12 वर्षीय पीड़िता अपनी माँ और सौतेले पिता के साथ रहती है। करीबन 5 साल पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद उसकी माँ ने दूसरी शादी कर ली थी।

Related posts

धामावाला बाजार में सर्राफा व्यापारी के यहां हुई 230 ग्राम सोने की चोरी , पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

रामपुर तिराहा कांड में पीएसी के दो सिपाही दोषी करारमुकदमें में तीस साल बाद आया फैसला

doonprimenews

Breaking News- ड्रग तस्कर रंजीत उर्फ चीता को 532 किलोग्राम हेरोइन की तस्करी के आरोप में किया गिरफ्तार, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान (Pakistan) से मंगवाता था नशे की खेप

doonprimenews

Leave a Comment