Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- बीजेपी (BJP) में कभी भी बदल सकता है मंत्री या फिर हो सकता है कैबिनेट विस्तार, प्रदेश प्रभारी ने दिए संकेत

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि BJP के National General Secretary व State in-charge Dushyant Kumar Gautam ने कहा कि State Government में दायित्वों की घोषणा कभी भी हो सकती है। वही, State Government में मंत्री बदलेंगे या विस्तार होगा के सवाल पर Gautam ने कहा कि जो जरूरी होगा वो करेंगे।

साथ ही वही आपको बता दें कि मीडियाकर्मियों से बातचीत में दायित्व आवंटन में हो रही देरी से जुड़े प्रश्न में उन्होंने कहा कि हमारे यहां एक संगठनात्मक प्रक्रिया है। यहां परिवारवाद तो है नहीं कि एक परिवार ने आदेश दिया और काम हो गया। हम लोकतांत्रिक तरीके से चलते हैं। सभी का मार्गदर्शन और सलाह ली जाती है। मामला आखिरी चरण में है। कभी भी दायित्वों की घोषणा हो सकती है।

हालांकि, वही BJP state in charge ने Congress की स्वाभिमान यात्रा पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि Congress को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह अपने स्वाभिमान की यात्रा निकाल रही है या प्रदेश के स्वाभिमान की। आज उत्तराखंड के लोग आपदा से परेशान हैं। हम उनकी जान बचाने का काम कर रहे हैं और वे दिल्ली में Congress बचाने का काम कर रहे हैं। Uttarakhand जान चुका है कि कौन कितने पानी में है। ये वो लोग हैं जो बैठकर सोचते रहते हैं कि एक बार BJP और एक बार कांग्रेस। वही, गौतम ने कहा कि जो जनता के साथ दुख की घड़ी में खड़ा होता है, जनता उसके साथ होती है। मोदी-धामी लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस पहले परिवारवाद से बाहर निकले। फिलहाल, उत्तराखंड में अभी कोई वैकेंसी हीं है।

वही, BJP के National General Secretary व State in-charge Dushyant Kumar Gautam ने कहा कि आज Uttarakhand के Chief Minister Pushkar Singh Dhami का नाम देश के शीर्ष मुख्यमंत्रियों में होता है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया मुख्यमंत्री की कुर्सी पर 2 साल का कार्यकाल पूरा करने पर दी। कहां जा रहा है कि BJP State Office में मीडियाकर्मियों से बातचीत में गौतम ने कहा, Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने हर समस्या का निदान किया। उन्होंने अपना जीवन और समय जनता की सेवा में झोंक रखा है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से पर्वतीय समेत मैदानी इलाकों में बिजली चमकने और हवा चलने के साथ बर्फबारी व बारिश होने की जताई गई संभावना

doonprimenews

नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया मुस्लिम युवक , ग्रामीणों और हिन्दू हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोगों में गुस्सा देखने को मिला।

doonprimenews

Uttarakhand :निवेशक सम्मेलन के लिए नीतियाँ तैयार करने का काम लगभग हुआ पूरा,अगली कैबिनेट बैठक में इन तीन नीतियों पर लगेगी मुहर

doonprimenews

Leave a Comment