Doon Prime News
crime

Big Breaking- 54 वर्षीय व्यक्ति की चाकुओं से गोदकर की गई हत्या, सालों पुराने साथी पर लगे गंभीर आरोप

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि जींद के Village Doomarkhan Khurd में रविवार रात को लगभग 9 बजे एक 54 वर्षीय व्यक्ति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के सालों पुराने दोस्त पर ही लगा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। फिलहाल, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

बता दें कि Doomarkhan Khurd Village निवासी 54 वर्षीय शमशेर की उसके ही परिवार के बलबीर के साथ गहरी दोस्ती थी। दोनों सालों से गहरे दोस्त थे। रविवार की देर शाम को शमशेर खाना खाने के बाद बलबीर के घर चला गया। थोड़ी देर के बाद शमशेर के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब परिवार के लोग बलबीर के घर पहुंचे तो शमशेर खून से लथपथ जमीन में पड़ा था और बलबीर के हाथ में चाकू था। परिवार के लोग शमशेर को घायल हालत में नरवाना के Civil Hospital में लेकर गए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि यहां चिकित्सकों ने शमशेर को मृत घोषित कर दिया। शमशेर के बेटे अमन उर्फ प्रवेश ने बताया कि उसके रिश्ते में ताऊ लगने वाले बलबीर ने ही उसके पिता की हत्या की है, लेकिन हत्या क्यों की, यह उसे पता नहीं। वहीं, Sadar Police Station Narwana Police ने अमन की शिकायत पर बलबीर के खिलाफ हत्या समेत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिसके बाद Police station incharge Atmaram ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। बलबीर की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Related posts

Crime In Dehradun : देहरादून में जमीन ले रहें हैं तो सावधान! एक व्यक्ति के साथ सरकारी जमीन दिखाकर की लाखों की ठगी

doonprimenews

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ व लॉरेंस विश्नोई के नाम से मांगी 01 करोड़ की फिरौती , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

अब न्याय की गोहर ना मिलने पर बैठे अंकिता भंडारी के माता – पिता अनिश्चितकालीन धरने पर

doonprimenews

Leave a Comment