Doon Prime News
crime

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, पढ़े पूरी खबर

chattisgarh

इस समय की खबर छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से आ रही है जहां जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरान नक्सली के मारे जाने की खबर है। मुठभेड़ गोंगुडा पहाड़ी पर मुलेरवागू नाला के जंगलों में हुई है। सुकमा एसपी सुनील शर्मा द्वारा बताया गया कि पुल बगड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक वर्दीधारी नक्सली को ढेर किया गया है।


बता दें कि पुलिस ने नक्सली का देसी कट्टा व अन्य हथियार सहित शव बरामद किया है प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फुल बगड़ी थाना क्षेत्र में गोंगुडा पहाड़ी पर मुलेरवागू नाला के जंगलों में पुलिस सर्चिंग ऑपरेशन कर रही थी ठीक उसी दौरान नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। सुख में एसपी ने इस मामले की पुष्टि की है और यह दावा किया है कि अन्य नक्सलियों को भी मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है।

यह भी पढ़े -रूपये के गिरते स्तर को लेकर रिजर्व बैंक के गवर्नर ने कहीं यह बड़ी बात
बता दें कि छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बीते माह दंतेवाड़ा के किरणदुल में सीआरपीएफ के नए कैंप पर हमला किया था जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे। हमला सीआरपीएफ 19बटालियन की ROP पार्टी पर ओडिशा के नुआपादा जिले में किया गया था। हमले में कई जवान घायल भी हुए थे और वही नक्सली शहीद जवानों से तीन ak-47 लेकर मौके पर फरार हो गए थे। शहीद होने वाले जवानों में होने वाले जवानों में ए एसआई शिशुपाल सिंह (उत्तरप्रदेश ), एएसआई शिव लाल (हरयाणा )और कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार सिंह (बिहार )शामिल थी।

Related posts

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

doonprimenews

Instant loan app के जरिये लोगों के साथ हो रही है धोखाधड़ी एप असली है या नकली, कैसे जान सकते हैं यहाँ पढ़िए।

doonprimenews

युवती को प्रधानमंत्री आवास योजना दिलाने के बहाने, युवकों ने किया गैंगरेप

doonprimenews

Leave a Comment