Doon Prime News
sports

वेस्टइंडीज के विरुद्ध पहले 2 वनडे मुकाबले में बाहर हुए यह खिलाड़ी जानिए क्या है पूरा कारण।

ऋषभ पंत

West Indies के दौरे पर Indian Team को उस समय बड़ा झटका लगा जब पहले 2 वनडे मुकाबलों से Ravindra Jadeja के बाहर होने की खबर की पुष्टि की गई। बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने Tweet के जरिए Ravindra Jadeja के शुरुआती 2 वनडे मैचों में ना खेलने की खबर को सार्वजनिक किया। West Indies के खिलाफ Indian Team अपना पहला वनडे इस समय त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन स्थित क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेल रही है।

वहीं, West Indies Team के कप्तान निकोलस पूरन ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं इस वनडे सीरीज में Rohit Sharma को आराम दिए जाने के बाद Team India की कप्तानी का जिम्मा Rohit Sharma संभाल रहे हैं, जिन्होंने पहले वनडे मुकाबले के पहले Jadeja को लेकर बताया था कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

बता दें कि जिसके बाद BCCI की तरफ से Tweet कर जानकारी देते हुए Jadeja को लेकर कहा गया कि उनके घुटने में तकलीफ होने की वजह से वह अभी इस वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों में नहीं खेल पायेंगे। वहीं West Indies की Team भी जेसन होल्डर के बिना पहले वनडे मैच में खेलने उतरी है, जो कोरोना संक्रमित होने की वजह से अभी चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो सके हैं।

वहीं, विंडीज के विरुद्ध इस वनडे सीरीज को लेकर Indian Team के कई प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिए जाने का फैसला लिया गया है। वहीं, जिसमें कप्तान Rohit Sharma के अलावा Virat Kohli, Jaspreet bumrah और Rishabh pant खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। जिसके बाद ऐसे में युवा खिलाड़ियों को फिर से खुद को साबित करने का एक शानदार मौका होगा।

आपको बता दें कि इसी को लेकर Shikhar Dhawan ने मैच से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि, Jadeja अभी पूरी तरह से फिट नहीं है और पहले वनडे में उनका खेलना तय नहीं है। वहीं, इसके अलावा हमारे पास Mohammed Siraj, Krishna के रूप में 2 शानदार गेंदबाज मौजूद हैं। वहीं स्पिन गेंदबाजी में हमारे पास अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल मौजूद हैं, जो इन पिचों पर काफी प्रभावशाली साबित होंगे।

Related posts

एशिया कप 2022 टूर्नामेंट में इस खिलाड़ी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन लेकिन फिर भी एक मैच के बाद नहीं किया गया टीम में शामिल

doonprimenews

जानिए क्यों Rohit Sharma ने दिया अचानक Mohammaed shami को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लास्ट ओवर

doonprimenews

Tokyo Olympics: मीराबाई चानू का सिल्वर मेडल बदल सकता है गोल्ड में, जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment