Doon Prime News
crime

Elvish Yadav News: नोएडा जेल में एल्विश यादव की पहली रात, बैरक में बेचैन, खाया हल्का खाना, अब यहां होगा शिफ्ट

एलवेश यादव पहले सी ही सुर्ख़ियों में थे और अब उनके बारे मैं एक और नयी खबर आ रही हे की उन्हें नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट-1985 यानी एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस ने हिरासत में ले लिए है।रविवार को उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की एक अदालत ने  14 दिन तक उन्हें पुलिस की हिरासत में भेज दिया. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी को गौतमबुद्ध नगर की जिला जेल में भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव अभी ग्रेटर नोएडा के जेल में बंद है. फिलहाल एल्विश यादव को क्वारंटाइन बैरक में रखा गया है. सूत्रों का कहा है कि जल्द ही उन्हें हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट कर दिया जाएगा। रविवार की रात एल्विश ने जेल का बहुत काम खाना खाया। सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव ने पूरी रात बेचैनी मे गुजारी।

यह भी पढ़े :-केंद्रिये चुनाव आयोग ने की बड़ी कार्रवाई उत्तराखंड के गृह सचिव को हटाने के दिए आदेश

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने चार महीने पहले एक पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बाद में यादव को सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

26 वर्षीय यादव  पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है. अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं

26 वर्षीय यादव पिछले साल 3 नवंबर को यहां सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी में नामित छह आरोपियों में से एक है। अधिकारियों का कहना हे कि पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन
फिलहाल जमानत पर वे लोग बाहर हैं।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

पुलिस के अनुसार, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाहीपूर्ण आचरण) और 289 (जानवरों से संबंधित लापरवाहीपूर्ण आचरण) के तहत है। . रिकॉर्ड किया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में नशीली दवाओं की रोकथाम से संबंधित ‘एनडीपीएस’ अधिनियम के प्रावधानों के तहत भी आरोप जोड़े गए हैं, जिसमें हरियाणा के गुरुग्राम निवासी यादव को गिरफ्तार किया गया था.

Related posts

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म , दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी

doonprimenews

शर्मनाक हरकत देवर जेठ और ससुर ने की बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, एसएसपी ऑफिस पहुंच बहु ने सुनाई आपबीती.

doonprimenews

Leave a Comment