Doon Prime News
crime

Breaking News- युवक ने शर्मनाक की सारी हदें की पार, एक नाबालिग को होटल में ले जाकर 4 बार किया दुष्कर्म

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि एक नाबालिग को होटल में ले जाकर युवक ने 4 बार किया दुष्कर्म। मामला पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी बेटी की उम्र 13 साल है। कहा की 27 October की सुबह वह तैयार होकर स्कूल गई थी। हालांकि, जिसके बाद वह घर नहीं लौटी।

जिसके बाद उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की लेकिन फिर भी बेटी नहीं मिली। रात को करीब 8:30 बजे बेटी घर लौटी तो काफी डरी हुई थी। पूछने पर बेटी ने बताया कि इलाके का रहने वाला लड़का 3 माह से उसे परेशान कर रहा है। रास्ते में रोककर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर Jalandhar GT Road पर स्थित होटल में ले जाता है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जिसके बाद वहां पर उसे धमका कर उसके साथ जबरदस्ती करता है। 27 October की सुबह 8:15 बजे पैदल स्कूल की तरफ जा रही थी। उसे रास्ते में रोक धमकी दी। अगर उसके साथ नहीं गई तो वह कुछ कर लेगा। आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर होटल में ले गया। वहां पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और फिर वापस गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गया। आरोपी ने ऐसा 4 बार किया। वहीं, जिसके बाद Police Station Tarsikka की पुलिस ने केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

नबालिग से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त को दुन पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

उत्तराखंड: रोते हुए बच्‍चे को पहले चांटे मार-मार कर चुप कराया, फ‍िर काटा गला; ऐसे लिया मालकिन से नौकर ने बदला।

doonprimenews

Big Breaking- शराबी बाप ने अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट, मां के बारे में ना बताने पर पीट पीट कर की हत्या

doonprimenews

Leave a Comment