Doon Prime News
crime

Big Breaking- मामा ने अपनी ही भांजी के साथ की शर्मनाक हरकत, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Haryana के Rohtak में नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी युवक को अदालत ने 20 साल कैद और 6 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। कहा जा रहा है की जो Sonipat का रहने वाला है। चाची का भाई होने के कारण रिश्ते में पीड़िता का मामा लगता है। साथ ही अदालत ने आरोपी चाचा व चाची को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया।

बता दे की वर्ष 2020 में जिले के एक गांव की महिला ने शिकायत दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी पर उसकी चाची ने अपने भाई के साथ मिलकर दबाव बनाया और अपने घर बुला लिया। वहां पर आरोपी ने नाबालिग के साथ गलत काम किया। साथ में धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

साथ ही वही इसके बाद फिर उसकी बेटी को आरोपी ने डरा धमका कर घर बुलाया और गलत काम किया। इस बात का पता बेटी के चाचा व चाची को भी था। आरोपियों ने धमकी दी किसी को बताया तो जान से मार देंगे। साथ ही तेरी शादी आरोपी से करवा देंगे।

खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि जिसके डर से उसकी लड़की ने घर आकर कुछ नहीं बताया, लेकिन वह मायूस रहने लगी। उसने आराम से पूछा तो बेटी ने सच्चाई बता दी। जिसके बाद Police ने दंपति व आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। तभी से District Court में केस की सुनवाई चल रही थी। शनिवार को ASJ Naresh Kumar की अदालत ने दोषी युवक को 20 साल की कैद व 6 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई, जबकि पीड़िता के चाचा व चाची को साक्ष्यों के अभाव में बरी कर दिया।

Related posts

देहरादून में सामने आई शर्मनाक घटना, मुस्लिम युवक ने महिला को जबरन बाइक पर बिठाया, फिर तेजाब डालने की धमकी भी दी।

doonprimenews

नशे के आदि दो अभियुक्त ने की वाहन की चोरी, पुलिस ने 24 घंटे में किया उनको जेल में बंद

doonprimenews

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) केस में गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला.

doonprimenews

Leave a Comment