Doon Prime News
crime

Big Breaking- ज्वेलर्स की शॉप को चोरों ने बनाया निशाना, तिजोरी काटकर लाखों का गहना किया साफ

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Hariyana के सफीदों में Railway Road पर स्थित Shree Jewelers की दुकान पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने तिजौरी काटकर लाखों रुपये के गहने साफ कर दिए। चोरों ने गैस कटर से तिजोरी काटी और उसके बाद चोर छत से दुकान में घुसे और आराम से घटना को अंजाम दिया। मामले की सूचना Safidon Police को दी गई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सूचना पाकर City SHO Ishwar Singh पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार Railway Road पर स्थित Shree Jewelers के मालिक ललित वर्मा रात को दुकान बंद कर घर गए थे। रविवार दोपहर को वह दुकान पर आए तो देखा कि शटर खुला है और सारा सामान बिखरा है।

बता दे कि जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो तिजोरी आगे से बिल्कुल सही थी। मगर पीछे जाकर देखा तो होश उड़ गए। चोरों ने Gas Cutter से तिजोरी काटी थी और अंदर रखे सभी गहने गायब थे। दुकान में 1 सीढ़ी लगी मिली। चोर इसी सीढ़ी के सहारे दुकान में दाखिल हुए थे।

साथ ही वहीं Lalit Verma ने बताया कि चोर दुकान से सोने का अधिकतर सामान चोरी कर ले गए हैं। उन्होंने कहा कि चोर जैसे छत से नीचे उतरे और तिजोरी के पिछले हिस्से को काटा, हो सकता है कि उन्होंने इसकी पहले से रेकी की हो। वहीं, SHO Ishwar Singh ने कहा कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही सारे मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा। आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Related posts

Breaking news- आपसी रंजिश के चलते एक युवक पर हुई फायरिंग, हमलावर गाड़ी छोड़कर हुए फरार

doonprimenews

मेजर से भूमाफिया ने प्लाट के नाम पर लाखों ठगे,जान से मारने की भी दी धमकी

doonprimenews

फ्लैट में मिला एयर होस्टेस का शव । संदिग्ध हालत में थी बॉडी । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment