भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, सुनसान रास्ते पर अकेला देख चार लोगों ने किया गैंगरेप - Doon Prime News
Doon Prime News
crime

भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, सुनसान रास्ते पर अकेला देख चार लोगों ने किया गैंगरेप

rape

एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि सीवान में भाई को राखी बांधने जा रही नाबालिग लड़की को चार लोगों ने अगवा कर गैंगरेप किया। स्कोर्पियो सवार ने पीड़िता की मदद कर उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बिहार में किसी भी लड़की को अकेले घर से निकलना और अकेले चलना मुश्किल हो गया है। ऐसा ही एक मामला सीवान से सामने आया है। यहाँ एक नाबालिग के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल हो गया है। लोग गुस्से से भर गए हैं कि प्रशासन ऐसे लोगों पर लगाम क्यों नहीं कस पा रही है?

घटना के मुताबिक पीड़िता अपने भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थी, इसी दौरान चार लोगों ने उसे अगवा कर लिया। फिर सड़क के किनारे झाड़ी में ले जाकर बारी बारी चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। लड़की चीखती चिल्लाते रही लेकिन किसी ने भी उसकी आवाज नहीं सुनी अचानक रास्ते से गुजरा एक स्कॉर्पियो सवार लड़की की चीख सुनकर झाड़ी की ओर गया, जिसे देखकर चारों आरोपी फरार हो गए। स्कोर्पियो सवार ने पीड़िता की मदद की और उसे स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहाँ उसका इलाज अभी चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच कर रही है। नाबालिग की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसके नाजुक अंगों के साथ साथ प्राइवेट पार्ट में जख्म है। फिलहाल उसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है और उससे किसी को बात करने नहीं दिया जा रहा है। वहीं घटना के बाद आसपास के इलाके के लोगों में गुस्सा भर गया है।

लड़की का कराया गया मेडिकल। भगवानपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार के मुताबिक पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया है। कुछ लोगों से पूछ्ताछ की है। पीड़िता के बयान पर शनिवार को पवन कुमार, अंकित कुमार, इमामुद्दीन, दिनेश कुमार के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई गई है। इनमें से एक को छापेमारी कर ने पुलिस हिरासत में भी ले लिया गया है, उससे पूछ्ताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े –T20 इंटरनेशनल में आजतक पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए रोहित शर्मा, जाने क्या रहा उनका highest स्कोर

लड़कियों को परेशान करते है शराबी।
जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने मामा के घर रहती। घटना के बाद परिजन बहुत ज्यादा हताश हो गए हैं, और न्याय की गुहार लगा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुनसान रास्ते में इन दिनों ड्रग्स लेने वालों और शराबियों की भीड़ लगी रहती हैं। वे किसी भी आने जाने वाले के साथ घटना को अंजाम दे सकते हैं। स्कूल जाने वाली लड़कियों को परेशान करते हैं, लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है। शराबबंदी के बाद ड्रग्स की लत में युवा फंसते जा रहे हैं।

Related posts

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर रचा ऐसा षड्यंत्र, खुलासा होने पर परिवार रह गया दंग

doonprimenews

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

doonprimenews

देहरादून रजिस्ट्रार कार्यालय में बैनामों से छेड़छाड़ का मामला: मुख्य आरोपी केपी सिंह को सहारनपुर ले जाएगी SIT! खुलेंगे कई राज!

doonprimenews

Leave a Comment