Doon Prime News
crime

पूरे परिवार ने मिलकर करी बड़े बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस को नहीं होने दी कानों कान कोई खबर

खबर नैनीताल से है जहाँ 14जून को गला काटकर हुई घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। बताया गया है की भूपाल सिंह बिष्ट यानी रोहित ठाकुर को 14जून को मृत हालत में हॉस्पिटल लाया गया था जहाँ डॉक्टरों द्वारा रोहित को मृतक घोषित कर दिया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है की रोहित की हत्या उसकी माँ और बहन ने गला काटकर करी है जिसमें रोहित के पिता और भाई ने भी साथ दिया था।

जानकारी के मुताबिक यह खुलासा हुआ है की रोहित नशे करने का आदि था। जिसके कारण उसका परिवार उससे बहुत दुखी हो चुका था। उसकी इसी आदत के कारण उसके परिवार वालों ने ही उसकी गला काटकर हत्या कर दी थी।पुलिस द्वारा जब मृतक को जाँच की गई थी तो गला काटकर हत्या करना ही सामने आया था लेकिन रोहित के परिवारवालों ने कोई सूचना पुलिस को नहीं दी थी जिसके चलते पुलिस को परिवार पर शक होने लगा।

जाँच चलती रही और पोस्टमोर्टम में भी गला काटकर हत्या किए जाने की जब बात सामने आई तो पुलिस उप निरीक्षक बीसी मसीवाला और प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सैनी ने हत्या के मामले से जाँच करी जिसमें पता लगा की रोहित अपने पिता की 3सन्तानो में सबसे बड़ा है।और घर के बगल में ही सब्जी और परचून की दुकान चलता था। बीते 3साल से वह स्मैक पीने का आदि हो गया था।

यह भी पढ़े –महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा
भूपाल सिंह नशे में इतना चूर रहता था उसे सही गलत का कोई ध्यान ही नहीं रहता था। 11जून को भी भूपाल सिंह ने अपने घर में ताऊजी के साथ झगड़ा कर उनका अंगूठा काट दिया था। लड़ाई की खबर जब उसकी बहन किरण ने दूसरे भाई को दी तो 12जून को दीपक भी काशीपुर से आया और भूपाल ने उसके साथ भी झगड़ा किया मारपीट करी और बाजार चल दिया।13जून को लगभग 10बजे रोहित अपने घर आया और लड़ाई करके घरवालों को धमकी देने लगा की तुमने मेरी रिपोर्ट कराई है मैं तुम्हे देख लूंगा और लात घुसों से दीपक को मारने लगा इसपर मोहन सिंह, उनकी पत्नी राधा देवी और बेटी किरण ने रोहित के गले पर चाकू से 2बार प्रहार किया जिससे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई थी।उसके बाद रोहित की लाश को घर के बाहर फेंक दिया गया और दीपक को वापस काशीपुर भेज दिया गया. समाज दिखावे के लिए पिता ने 108को सूचना देकर रोहित को अस्पताल पहुँचाया और अगले दिन पुनः दीपक को काशीपुर से वापस बुला लिया।

Related posts

दोस्तों को whatsapp पर सुप्रभात का message भेजकर salesman ने लगा ली फांसी, प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

doonprimenews

यहां फुटपाथ पर बेसुध हालत में मिली लड़किया, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

यहां पुलिस द्वारा लगभग 60 लाख की स्मैक की गई जपत, पुलिस टीम को बड़े पुरस्कार की घोषणा

doonprimenews

Leave a Comment