Doon Prime News
crime

Big Breaking- बेखौफ बदमाशों ने ऑटो में जा रही शिक्षिका का मोबाइल छीनने का किया प्रयास, शिक्षिका के मोबाइल न छोड़ने पर ऑटो से बाहर घसीटा

साकेत में बेखौफ बदमाश ऑटो में जा रही शिक्षिका का मोबाइल छीनने लगे। बता दे की शिक्षिका ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने ऑटो से बाहर खींच लिया। जिसके चलते शिक्षिका चलते ऑटो से गिर पड़ी। बदमाशों ने शिक्षिका को काफी दूर तक घसीटा। शिक्षिका बेहोश हो गई तो बदमाश iPhone-13 छीनकर ले गए। शिक्षिका की नाक टूट गई है। इसके अलावा कई जगह गंभीर चोट लगी हैं।

साथ ही वही जिसके बाद South district के एक Senior Police Officer ने बताया कि Yovika Chowdhary Jawahar Park, Deoli Road में परिवार के साथ रहती हैं। वह साकेत स्थित Gyan Bharti School में पढ़ाती हैं। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोपहर 2:10 बजे ऑटो से घर लौट रही थीं। जब मंदिर मार्ग पर खोखा मार्केट पहुंचीं तो पीछे से बाइक पर आए 2 बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की।

वही, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि योविका ने मोबाइल हाथ में पकड़ा हुआ था। उन्होंने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों के खींचने कारण वह सिर के बल नीचे गिर पड़ीं। बदमाशों ने उन्हें कुछ दूर घसीटा और मोबाइल छीनकर ले गए। वही, शिक्षिका के Engineer Bhai Dipendra Pratap Singh ने बताया कि शुरू में योविका को Neelu Anjal Hospital में ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने से मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

योविका की नाक में फ्रैक्चर आया है। इसके अलावा माथे, सिर व कंधे समेत कई जगहों पर चोटें आई हैं। साकेत थाना पुलिस ने मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था।

Related posts

देहरादून में नाबालिक बच्ची ने गढी अपने ही अपहरण की झूठी कहानी,नये स्कूल में एडमिशन कराने से थी नाराज, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

यहां ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

doonprimenews

Big Breaking- ऑटो चालक को तेजधार हथियार से मारकर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment