Doon Prime News
crime

Big Breaking- ऑटो चालक को तेजधार हथियार से मारकर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Amritsar में Hamidpura-GT Road Chheharta में एक युवक ने पहले हाथ देकर ऑटो रुकवाया और फिर उसमें सवार युवक को बाहर निकाल मारपीट कर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। ऑटो चालक ने लोगों की मदद से उसे Civil Hospital में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत बता दिया। पुलिस ने हमलावर युवक की पहचान करने के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है।

बता दें कि Gharinda police station area के Village Bhasarke Gilan निवासी Harpal Singh ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऑटो चलाता है। 10 September की रात करीब 8 बजे वह अपने दोस्त Kuldeep Singh निवासी हमीदपुरा के साथ उसके घर से GT Road Chheharta की तरफ जा रहा था। अभी वे लोग छेहरटा से कुछ पीछे ढिल्लों बंसा वाली गली के पास थे कि एक युवक ने हाथ देकर ऑटो रुकवाया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Harpal Singh ने बताया कि जब उसने ऑटो रोका तो युवक ने पीछे बैठे दोस्त Kuldeep Singh को कमीज से पकड़ घसीटते हुए बाहर निकाल लिया और पीटने लगा। जब उसने ऑटो को एक साइड पर रोककर अपने दोस्त कुलदीप को छुड़वाने का प्रयास किया तो आरोपी ने छुरे की तरह दिखाई देने वाले तेजधार हथियार से कुलदीप के पेट के दाईं तरफ वार कर दिया। वहीं, Gharinda Police Station in-charge व PPS Officer Dr. Sheetal Singh ने बताया कि आरोपी हमलावर युवक छेहरटा स्थित नारायणगढ़ कालोनी, हमीदपुरा निवासी गुरदीप सिंह है। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस से पहले कुरुक्षेत्र दहलाने की कोशिश को एसटीएफ टीम ने किया नाकाम, डेढ़ किलो आरडीएक्स और डेटोनेटर किया बरामद

doonprimenews

रोहतक हत्याकांड मनीष की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को सुनाई गई उम्रकैद की सजा

doonprimenews

Chattisgarh:भाई ने फोन पर लड़कों से बात करने पर लगाई फटकार, तो बहन ने कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या

doonprimenews

Leave a Comment