Doon Prime News
crime

Big Breaking- दो डायरी में करोड़ों रुपये के लेनदेन का मिला लेखा-जोखा, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच (India-Pakistan cricket match) पर सट्टा लगाते 3 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Hariyana के जींद के नरवाना में DSP Amit Kumar के नेतृत्व में CIA Staff ने Birbal Nagar में India-Pakistan cricket match पर सट्टा लगाते 3 लोगों को गिरफ्तार किया। टीम ने आरोपियों के कब्जे से 42 हजार रुपये की नकदी, Laptop और Mobile Phone बरामद किए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक CIA के In-Charge Sukhdev singh ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि Birbal Nagar में कुछ लोग India-Pakistan के Cricket Match पर सट्टा लगा रहे हैं। इसके बाद पुलिस बीरबल नगर में पहुंची और दबिश देकर Birbal Nagar निवासी सुशील कुमार व पंकज और सोनीपत जिले के गांव चिटाना निवासी रवि को काबू किया। ये लोग सुशील कुमार के मकान में सट्टा लगा रहे थे।

बता दें कि पुलिस ने यहां से 42 हजार रुपये की नकदी, एक LED, एक Laptop, 8 Mobile Phone, 2 डायरी बरामद किया । एक Laptop Charger, एक Extension Board, Mobile Charger व रिमोट बरामद किया। दोनों डायरी में Cricket Match के सट्टे का पूरा लेखा-जोखा और करोड़ों की लेनदेन लिखा हुआ था। इससे साबित होता है कि आरोपी काफी समय से सट्टा लगा रहे थे। आरोपियों के संपर्क में कई लोग हैं। डायरी में अनेक लोगों के नाम लिखे हैं।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि Cricket Match पर सट्टा लगाने वालाें को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। जब तक Cricket World Cup चलेगा, पुलिस लगातार ऐसे लोगों पर दबिश देती रहेगी। यदि, इस प्रकार की किसी अन्य व्यक्ति के पास भी जानकारी हो तो वह पुलिस को दे सकता है, उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

Related posts

पति फर्जी तरीके से पत्नी पर पासपोर्ट बनाने का डाल रहा था दबाव,पत्नी ने मना किया तो दे दिया तीन तलाक।

doonprimenews

Instagram पर परवान चढ़ा प्यार, कानपुर के होटल में जबलपुर की MBA छात्रा का क्या दुष्कर्म

doonprimenews

Breaking News- Breaking News- थाना सिविल लाइन (Thana Civil Line) के आनंद एवेन्यू के पास जागरण में जा रहे युवक की कुछ लुटेरों ने गोली मारकर हत्या की

doonprimenews

Leave a Comment