Doon Prime News
crime

Breaking News- Breaking News- थाना सिविल लाइन (Thana Civil Line) के आनंद एवेन्यू के पास जागरण में जा रहे युवक की कुछ लुटेरों ने गोली मारकर हत्या की

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Amritsar के Thana Civil Line के Anand Avenue के पास जागरण में जा रहे युवक की कुछ लुटेरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि एक अन्य वारदात में युवक को गोली से जख्मी कर 50 हजार रुपये लूट का मामला सामने आया है। दोनों वारदात शुक्रवार रात 11 से 12 बजे के आसपास हुई। जानकारी मिलते ही ADCP-2 Prabhjot Singh Virk और ACP North Varinder खोसा पहुंचे और जायजा लिया।

बता दें कि Thana Civil Line Police ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिए हैं। मृतक युवक की पहचान Rajesh Kumar निवासी Ram Nagar Colony Guru Nanak पुरा के रूप में हुई। सूत्रों के मुताबिक पता चला कि मृतक Jagran Bhajan Mandali में काम करता था। शुक्रवार रात करीब 12 बजे वह अपने साथी के साथ कार्यक्रम में कीर्तन करने जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार 3 लुटेरों ने उसे Anand Avenue के पास रोका और उसके हाथों से बैग छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर लुटेरों ने राजेश को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। साथ ही वही बैग में क्या सामान था, पुलिस इसकी जानकारी एकत्रित कर रही है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि दूसरी घटना में Readymade garment businessman Gaurav Arora शुक्रवार को रात करीब साढ़े 11 बजे माल रोड पर पार्टी के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान बाइक सवार 3 लुटेरों ने टेलर रोड स्थित Anime Cinema के पास उसकी एक्टिवा के सामने अपनी मोटर साइकिल खड़ी कर दी। लुटेरों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह जख्मी हो गया। वारदात के बाद लुटेरे उससे 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

Related posts

राजधानी दिल्ली में एक युवक दिल्ली पुलिस (Delhi Police ) के लिए बना सिरदर्द, जानिए क्या है पूरा मामला?

doonprimenews

Breaking news – हरिद्वार पुलिस मुठभेड़ में मर गया बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 7 महीने का मासूम बचा,delhi-meerut एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा

doonprimenews

Leave a Comment