Doon Prime News
Breaking News crime

Breaking news – हरिद्वार पुलिस मुठभेड़ में मर गया बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा,जानिए पूरा मामला।

उत्तराखंड पुलिस ने आखिरकार सीएम धामी के आंसुओं का बदला ले लिया है। पुलिस ने बाबा तरसेम की हत्या करने वाले एक बदमाश के इनकाउंटर में हत्या के बाद यही दिया मैसेज है। सीएम धामी बाबा तरसेम की हत्या के बाद से ही उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। के लोगों में पैठ बना ली थी थी बाबा तरसेम सिंह के कई राजनीतिक लोग से लेकर गठबंधन तक उनके डेरे में बीजेपी के साथ कांग्रेस और अन्य आश्रमों के नेता रहते थे और सीएम धामी से भी उनके सहयोगी थे।

यह भी पढ़ें – 12.80 ग्राम स्मैक के साथ दून पुलिस के हत्थे चढ़े लेडीज ड्रैगन, एक घोटाले से अधिक अपराधी के अभियोग हैं पंजीकृत

विधायक से लेकर सीएम बनने तक धामी डेरे में आया जाया करते थे। बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी नानकमत्ता डेरे में पहुचे और बाबा तरसेम सिंह का शव देखकर भावुक हो गए और उनकी आंखे नम हो गयी और काफी देर तक गुमशुम बैठे रहे। मीडिया से बात करते करते हुए उन्होंने कहा कानून अपना काम करेगा जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने शूटरों की धरपकड़ को दिन रात एक कर दिया और एक बदमाश अमरजीत सिंह मुठभेड़ में मारा गया।गौरतलब है कि 28 मार्च को श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद उत्तराखंड में हड़कंप मच गया था। मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी खुद श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा गए थे।

हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड पुलिस के डीजीपी अभिनव कुमार को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों को तलाशने में जुटी थी। कुछ दिन पूर्व ही इस घटना में शामिल साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, मंगलवार देर रात हरिद्वार पुलिस व एसटीएफ ने पुख्ता सूचना के आधार पर इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को हरिद्वार क्षेत्र में हुए एक एनकाउंटर में मार गिराया।एसटीएफ का कहना है कि अमरजीत सिंह नाम का ये बदमाश श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल था। एक बदमाश भागने में सफल रहा।

Related posts

नोएडा : क्रिकेट मैच के दौरान रन ले रहे इंजीनियर की हार्ट अटैक से मौत ।

doonprimenews

बाइक पर घूमने निकले राहुल गांधी, बोले ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह । आखिर कौन सी है ये जगह ?

doonprimenews

Uttarakhand Board – उत्तराखंड बोर्ड ने किया रिजल्ट जारी एक बार फिर बेटियों ने दिखाया कमाल

doonprimenews

Leave a Comment