Doon Prime News
Breaking News uttarpradesh

UP News: सीएम योगी का राज्‍य कर्मचार‍ियों को द‍िवाली ग‍िफ्ट, 46% DA के साथ ही बंपर बोनस का भी एलान।

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने राज्यकर्मियों को दिवाली गिफ्ट की घोषणा की है। सीएम योगी ने एक्स पर ऐलान करते हुए बताया क‍ि जानकारी दी क‍ि राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को मूल वेतन के 46 फीसदी की दर से महंगाई भत्ता प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सभी को द‍िवाली की अग्रिम शुभकामनाएं दीं।

योगी सरकार दिवाली से पहले राज्य कर्मचारियों को तोहफा देने जा रही है। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने राज्यकर्मियों को दिवाली गिफ्ट की घोषणा की है। सीएम योगी ने एक्स पर एलान करते हुए बताया क‍ि जानकारी दी क‍ि राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को मूल वेतन के 46 फीसदी की दर से महंगाई भत्ता प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सभी को द‍िवाली की अग्रिम शुभकामनाएं दीं।सीएम योगी ने एक्‍स पर एक पोस्‍ट में बताया, ”उत्तर प्रदेश के उत्कर्ष में अपना योगदान कर रहे सभी राज्य कर्मचारियों, सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, शहरी निकायों, UGC कर्मचारियों, कार्य प्रभारित कर्मचारियों तथा पेंशनरों को मूल वेतन के 46% की दर से महंगाई भत्ता प्रदान किया जाएगा। इसी प्रकार, सभी राज्य कर्मचारियों (अराजपत्रित)/कार्य प्रभारित कर्मचारियों, शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों तथा दैनिक वेतन भोगी कार्मिकों को 30 दिन की परिलब्धियों के बराबर (उच्चतम सीमा ₹7,000) बोनस प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।”

Related posts

बुलेट ट्रेन का पहला सेक्शन अगस्त 2026 में होगा तैयार, रेल मंत्री ने बताया कहां तक पहुंचा काम। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News – यहाँ घर में घुसकर एक पक्ष ने दुसरे पक्ष के साथ की मारपीट , कई लोग हुए घायल

doonprimenews

Breaking News- सर्दी का भीषण सितम देखते हुए जिलाधिकारी ने लिया बड़ा फैसला, फिर घोषित हुए अवकाश, दूरदराज से आने वाले बच्चे हो रहे ज्यादा परेशान

doonprimenews

Leave a Comment