Doon Prime News
Breaking News uttarpradesh

उज्जैन रेप केस के आरोपी ने किया भागने का प्रयास, दीवार कूदने की कोशिश में हुआ घायल। जानिए पूरी खबर।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को घटनास्थल पर ले जाया गया था, यहीं से उसने पुलिस की हिरासत से भागने का प्रयास किया। इस दौरान वह चोटिल हो गया। उसे पकड़ने के दौरान पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है।

उज्जैन रेप केस के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया था। इसके बाद पुलिस उसे घटना स्थल पर ले जाया गया। यहां से उसने पुलिस अभिरक्षा से भागने की कोशिश की और और कंक्रीट की दीवार से टकराकर वह नीचे गिर गया। इससे उसके पैर में चोट आई है। इस घटना के बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची है। उसे पकड़ने के प्रयास में पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। महाकाल थाने के टीआई अजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी को जब स्पॉट वेरिफिकेशन के लिए लेकर गए थे तो मौका देखकर उसने भागने की कोशिश की और कंक्रीट की दीवार से टकराकर वह नीचे गिर गया।

वहीं इससे पहले पुलिस के सूत्रों ने बताया था कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक बच्ची की 6 लोगों से अलग-अलग जगह मुलाकात हुई थी। इनमें से 4 ऑटो चालक और दो राहगीर थे। सू्त्रों के मुताबिक तीन ऑटो चालकों से पूछताछ के बाद एक चौथे ऑटो चालक तक पुलिस पहुंची। इस ऑटो चालक ने पूरी घटना के बाद अपने ऑटो के अंदर के सबूतों से छेड़छाड़ की थी। उसने अपने ऑटो के नंबर प्लेट के साथ भी छेड़छाड़ की थी। उसका फोन भी पिछले 24 घंटे से स्विच ऑफ था। पुलिस ने जब इस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच्चाई का खुलासा हो गया।

उज्जैन में 12 साल की एक लड़की सोमवार को सड़क पर खून से लथपथ हालत में पाई गई और मेडिकल जांच में उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि हुई। एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये पीड़ित बच्ची रेप के खून से सनी और अर्धनग्न हालत में दर-दर भटकती रही और मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई और अपने-अपने दरवाजे भगा दिया।

नाबालिग लड़की पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन शर्मा ने कहा, “लगभग 12 साल की एक बच्ची सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र में एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा जांच में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है।’’ एसपी ने कहा कि चूंकि नाबालिग की हालत गंभीर है इसलिए उसे आगे के इलाज के लिए मंगलवार को इंदौर ले जाया गया। महाकाल थाने में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने इस केस के मुख्य आरोपी ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है।

Related posts

राहुल गांधी को हिमंता सरमा की गिरफ्तारी की धमकी के बाद, असम ने CID को ट्रांसफर किया केस

doonprimenews

पीएम मोदी आज करेंगे काशी में भव्य स्टेडियम का शिलान्यास, 16 अटल आवासीय स्कूलों का भी होगा लोकार्पण। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

देहरादून में भीषण आग की घटना, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू।

doonprimenews

Leave a Comment