Doon Prime News
Breaking News

संजय सिंह की पेशी के बीच मनीष सिसोदिया को मिलेगी राहत? जमानत याचिका पर कुछ देर में आएगा SC का फैसला।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (चार अक्टूबर) को लंबी पूछताछ के बाद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड में लेने के लिए ईडी आज गुरुवार को आप नेता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (चार अक्टूबर) को लंबी पूछताछ के बाद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड में लेने के लिए ईडी आज गुरुवार को आप नेता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।बता दें कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अब तक 14 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। संजय सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र हैं। इसलिए उनकी गिरफ्तारी से अब आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “मुझे इस बात का दुख है कि सरकार को ऐसा लगता है कि जो उनके खिलाफ है उसे अरेस्ट कर लो। एक दिन पहले पत्रकारों फिर दूसरे दिन आप नेता को गिरफ्तार किया गया। बीजेपी ये समझ ले कि इस बार 100 करोड़ लोग उनके खिलाफ हैं। इस बार I.N.D.I.A इसी बीजेपी का सफाया करेगी। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स इनके (बीजेपी) संगठन के हिस्से हैं, इसलिए घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है।”

दिल्ली पुलिस ने राजधानी स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है क्योंकि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को आज गुरवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अदालत में पेश किया जाएगा। उधर, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते बीजेपी मुख्यालय पर भी सुरक्षा पुख्ता की गई है। ईडी ने बुधवार शाम को दिल्ली शराब घोटाला मामले में आप नेता को गिरफ्तार किया था।

Related posts

पंजाब में एक दिन में 740% तक बढ़ी पराली जलाने की घटनाएं, NASA ने सैटेलाइट इमेज में दिखाई जगहें। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand: हरिद्वार-ऋषिकेश गंगा कॉरीडोर से यात्रियों को मिलेगी राहत, काशी और उज्जैन की तरह विकसित होगी देवभूमि।

doonprimenews

रैपिडएक्स ट्रेन का मिनिमम किराया 20 रुपये, प्रीमियम कोच के लिए देने होंगे इतने रुपये; जारी हुई लिस्ट।

doonprimenews

Leave a Comment