Doon Prime News
Breaking News

30 रुपये के लिए दोस्तों ने की छात्र की हत्या, वारदात के बाद इलाके में फैली सनसनी। जानिए पूरी खबर।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि दोस्तों ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की हत्या कर दी। पैसों के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद दोस्तों ने इस घटना को अंजाम दिया और छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र के एक गांव की है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

बड़ौत थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) देवेश कुमार सिंह ने बताया कि केएचआर इंटर कॉलेज के 17 वर्षीय छात्र रितिक की शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे हत्या कर दी गई। देवेश कुमार सिंह के मुताबिक, छात्र की हत्या की शुरुआती जांच में 30 रुपये के विवाद का मामला सामने आया है। परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे रितिक का गांव के ही तीन युवकों से 30 रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि आरोपियों ने मिलकर रितिक की गला दबाकर हत्या कर दी।

देवेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने विकास, राजीव समेत तीन के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। सिंह के मुताबिक, हत्या कैसे की गई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकेगा। उन्होंने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Taj Mahal: जिन्हें समझ रहे थे पर्यटक, वो निकले पुलिसकर्मी; ऐसे पकड़ में आए 17 लपके। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

चुनाव की तारीखों का आज होगा ऐलान, आचार संहिता भी होगी लागू

doonprimenews

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment